MP NEWS- पटवारी भर्ती परीक्षा में जौरा मुरैना के 21 में से 15 दिव्यांग, सभी त्यागी, सभी पास

Bhopal Samachar
यह मध्य प्रदेश का पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाला नहीं है बल्कि दिव्यांगता मेडिकल सर्टिफिकेट घोटाला है जो उन सभी शासकीय गतिविधियों में हुआ है, जहां दिव्यांगों को विशेष प्रकार का लाभ दिया जाता है। शिक्षक भर्ती परीक्षा में कई उम्मीदवार पकड़े जा चुके हैं। पटवारी भर्ती परीक्षा में पकड़े जाना बाकी है। बताइए, एक तहसील में कुल 21 उम्मीदवार पास हुए उनमें से 15 दिव्यांग हैं और सभी त्यागी भी है। 

मुरैना की जौरा तहसील में पूरा परिवार पटवारी परीक्षा पास

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले की जौरा तहसील में कुल 21 उम्मीदवारों ने पटवारी भर्ती परीक्षा पास की है। इनमें से 15 उम्मीदवार दिव्यांग है। सभी का सरनेम त्यागी है। तीसरी मजेदार बात यह है कि, सभी के कान खराब है। यदि आप दस्तावेजों की जांच करेंगे तो बहुत संभावना है कि इनके मेडिकल सर्टिफिकेट सही पाए जाएंगे। यानी फर्जी सर्टिफिकेट नहीं मिलेंगे, लेकिन यदि किसी निष्पक्ष मेडिकल बोर्ड से जांच करवाई जाए तो सच्चाई का खुलासा हो जाएगा लेकिन मजेदार बात यह है कि मध्य प्रदेश में सरकार के पास वह मशीन ही नहीं है जिससे यह जांच की जा सके कि किसी व्यक्ति का काम कितना खराब है। क्या वह दिव्यांगता की श्रेणी में आता है या नहीं। 

ग्वालियर से ₹20000 में बनते हैं कान वाले दिव्यांगता सर्टिफिकेट 

हमारे सूत्रों ने बताया कि कान वाले दिव्यांगता सर्टिफिकेट ग्वालियर में ₹20000 में बनाए जाते हैं। अब तक हजारों सर्टिफिकेट बनाए जा चुके। केवल शिक्षक भर्ती और पटवारी परीक्षा में नहीं बल्कि शासन की हर योजना में जितने भी कान से दिव्यांग उम्मीदवार हैं, जिनके सर्टिफिकेट ग्वालियर से बने हैं सभी की जांच होनी चाहिए। इनमें सही और गलत दोनों मिलेंगे। क्योंकि पूरे बाजार संभाग में कान से दिव्यांग वाले सर्टिफिकेट केवल ग्वालियर से ही बनते हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!