MP NEWS- मंदसौर में शिक्षक भर्ती परीक्षा की पुलिस इन्वेस्टिगेशन शुरू, 3 अधिकारी हिरासत में

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के मंदसौर में चल रही शिक्षक भर्ती परीक्षा पर पुलिस कार्रवाई हो गई। परीक्षा के संचालन के दौरान ही पुलिस ने परीक्षा का आयोजन करा रहे 3 अधिकारियों को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है। यह परीक्षा एक प्राइवेट स्कूल में आयोजित की गई थी। परीक्षा में करीब 2000 परीक्षार्थी शामिल हुए थे और प्रत्येक से ₹600 परीक्षा फीस ली गई थी। 

सीतामऊ पुलिस थाने के टीआई श्री दिनेश प्रजापति ने बताया कि, उन्होंने एक शिकायत के आधार पर कार्रवाई की है। सीतामऊ पब्लिक स्कूल में एक परीक्षा का आयोजन हो रहा था। उन्हें शिकायत मिली कि शिक्षक भर्ती के नाम पर केवल परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। इसके बाद किसी को नियुक्ति नहीं दी जाएगी। शिकायत के आधार पर पुलिस टीम को परीक्षा स्थल पर भेजा गया। पता चला है कि मदर टेरेसा एजुकेशन वेलफेयर सोसाइटी, मथुरा द्वारा परीक्षा का आयोजन किया गया था। परीक्षा केंद्र पर हिमांशु सोनी निवासी मथुरा एवं सुरेश सालवी और अनिल निवासी पारसोली राजस्थान, परीक्षा कराते हुए मिले। 

तीनों को पूछताछ के लिए पुलिस थाने लाया गया। इंस्पेक्टर दिनेश प्रजापति ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि, यह संस्था किस प्रकार शिक्षकों की नियुक्ति करेगी और क्या इससे पहले इस संस्था द्वारा अपने क्षेत्र में शिक्षकों की नियुक्ति की गई है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि मथुरा की संस्था मध्यप्रदेश के मंदसौर में शिक्षकों की नियुक्ति क्यों करना चाहती है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!