MP NEWS- भोपाल-जबलपुर वंदे भारत एक्सप्रेस का किराया ₹500 कम

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और संस्कारधानी जबलपुर को कनेक्ट करने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का किराया ₹250 कम करने का फैसला लिया गया है। फिलहाल इस ट्रेन का सामान्य किराया 950 से 1050 के बीच है। इसमें 25% की कटौती की जाएगी। यानी ₹250 कम हो जाएंगे। स्पेशल कोच का किराया 1800 से 1900 के बीच है। इसमें भी 25% की कटौती होगी और लगभग ₹500 कम हो जाएंगे। 

फिलहाल 250 यात्री भी नहीं मिल रहे

28 जून से जबलपुर से रानीकमलापति के बीच वंदेभारत ट्रेन चलाना शुरू हुई। इसके बाद से ट्रेन को हर दिन 250 से कम यात्री मिले। यही हाल इंदौर से रानीकमलापति के बीच चलने वाली वंदेभारत ट्रेन का है। दरअसल कम सीट बुक होने की वजह से सभी वंदेभारत ट्रेन के किराए में कटौती की गई है। इसका फायदा जल्द ही यात्रियों को मिलेगी। रेलवे को उम्मीद है कि ट्रेन को यात्री न मिलने की वजह अधिक किराया है। यही वजह है कि उसने किराए में कटौती का निर्णय लिया है। 

नर्मदा किनारे वालों के लिए चेतावनी, बरगी बांध के गेट खुलने वाले हैं

जबलपुर। वर्षा की वजह से जल स्तर में लगातार हो रही वृद्धि हो रही है। रानी अवंती बाई लोधी सागर परियोजना प्रशासन ने बरगी बांध के जल द्वारों को कभी भी खोले जाने की संभावना व्यक्त की है। परियोजना प्रशासन ने अलर्ट जारी कर निचले क्षेत्र में रहवासियों को नर्मदा नदी के तटीय क्षेत्र एवं जलभराव वाले इलाकों से सुरक्षित और पर्याप्त दूरी बनाए रखने का आग्रह किया है।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!