MP NEWS- पब्लिक, एलएलबी स्टूडेंट्स और वकीलों के लिए OTT पर लगेगी हाईकोर्ट की CLASS

Bhopal Samachar
यदि आप आम नागरिक हैं और आपका कोई मामला हाई कोर्ट में चल रहा है। यदि आप LAW (LLB-LLM) स्टूडेंट हैं और हाई कोर्ट की कार्रवाई को देखकर सीखना समझना चाहते हैं। यदि आप वकील हैं और हाई कोर्ट में लाइव सुनवाई देखना चाहते हैं तो आप सबके लिए अब OTT प्लेटफार्म पर हाईकोर्ट की CLASS आ रही है। 

YOUTUBE पर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट LIVE टेलीकास्ट बंद होगा

निर्धारित किया गया है कि, यूट्यूब पर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट का लाइव टेलीकास्ट बंद कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि, मध्य प्रदेश हाई कोर्ट अपनी कार्यवाही का सीधा प्रसारण करने के लिए अपना खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म शुरू करने जा रहा है। इसका पूरा नाम कोर्टरूम लाइव ऑडियो वीडियो स्ट्रीमिंग सिस्टम यानी क्लास रखा गया है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में मध्य प्रदेश हाई कोर्ट को इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी के मामले में सबसे बेहतरीन माना गया है। 

हाईकोर्ट के वीडियो शेयर किए तो जेल होगी 

वर्तमान में बहुत सारे लोग अपने यूट्यूब चैनल पर अथवा सोशल मीडिया पर हाई कोर्ट की कार्रवाई के वीडियो शेयर कर देते हैं। कार्रवाई पर अपने विचार व्यक्त कर देते हैं और फिर पब्लिक अपने विवेकानुसार कमेंट करने लगती है। यह सब कुछ नियम विरुद्ध है। हाई कोर्ट की कार्रवाई की ना तो सार्वजनिक रूप से निंदा की जा सकती है और ना ही प्रशंसा। OTT CLASS के बाद यदि किसी ने हाईकोर्ट के वीडियो शेयर किया था उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जेल का प्रावधान भी है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!