MP NEWS- अतिथि विद्वानों की प्रोफाइल अपडेट करने की समय सारिणी जारी

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government College atithi vidvaan news

मध्य प्रदेश के सभी सरकारी कॉलेजों में रिक्त पदों के विरुद्ध कार्यरत अतिथि विद्वानों की प्रोफ़ाइल अपडेट करने की समय सारिणी उच्च शिक्षा विभाग ने जारी कर दी है। विभाग के पत्रानुसार पूर्व पंजीकृत एवं सत्यापित/वर्तमान में शासकीय महाविद्यालय में कार्यरत अतिथि विद्वान द्वारा प्रोफाइल अद्यतन करना एवं आवश्यक दस्तावेज़ अपलोड कर शासकीय अग्रणी महाविद्यालय द्वारा सत्यापन करवाने की तारीख़ 17.07.2023 से 25.07.2023 जारी की गई है। इसमें अतिथि विद्वानों को अपनी योग्यता अपडेट करनी होगी। 

इधर अतिथि विद्वानों ने भविष्य सुरक्षित की मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

इधर महाविद्यालयीन अतिथि विद्वानों ने सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान से अपने नियमितीकरण की गुहार लगाई है।संघ/मोर्चा के मीडिया प्रभारी डॉ आशीष पांडेय ने कहा की हर वर्ग को कुछ ना कुछ देने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आखिर अतिथि विद्वानों की खाली झोली कब भरेंगे। डॉ पांडेय ने निवेदन करते हुए कहा की संवेदनशील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी से अतिथि विद्वानों को पूर्ण विश्वास है कि वो जल्द ही अतिथि विद्वानों को नियमित कर भविष्य सुरक्षित करेंगे एवं विपक्ष में रहते हुए जो उन्होंने वादा किया था वो पूरा करेंगे।

दिल्ली में बाढ़ 

हथनीकुंड बैराज से पानी छोड़े जाने के बाद यमुना नदी का पानी दिल्ली के कई इलाकों में आ गया है जिससे बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। इसके चलते निज़ामुद्दीन इलाके में पानी मेट्रो रेलवे ट्रैक से कुछ ही नीचे है। DMRC ने सावधानी लेते हुए इस मार्ग पर मेट्रो की रफ्तार 30 किमी प्रति घंटे तक सीमित किया है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!