MP NEWS- दतिया मेडिकल कॉलेज स्टाफ भर्ती में क्या गड़बड़ झाला है, कैंडिडेट ने पूछा

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश में यदि कोई भर्ती प्रक्रिया घोषित कैलेंडर के अनुसार नहीं होती तो उम्मीदवारों को शक होने लगता है। व्यापम का जला मध्य प्रदेश, हर भर्ती प्रक्रिया को फूंक फूंक कर देखता है। ताजा मामला दतिया मेडिकल कॉलेज का है। गैर शैक्षणिक संवर्ग के कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया शुरू तो की गई परंतु अब तक उसका समापन नहीं हुआ है। एक कैंडिडेट ने भोपाल समाचार डॉट कॉम को ईमेल के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। 

इंदौर और खंडवा में नियुक्ति हो गई, दतिया में रिजल्ट नहीं आया

कैंडिडेट ने ईमेल में लिखा है कि, दतिया मेडिकल कॉलेज द्वारा दिनांक 17/11/2022 को  गैर शैक्षणिक संवर्ग भर्ती परीक्षा (क्रमांक-7586/स्था./2022)  का आयोजन एमपी ऑनलाइन के माध्यम से कराया गया। परंतु 7 महीने बीतने के पश्चात आज दिनांक तक परीक्षा परिणाम या स्थगन संबंधी कोई सूचना कॉलेज प्रबंधन द्वारा छात्रों को नहीं दी गई है। जबकि उसी समय 16 व 18 नवंबर 2022 को क्रमशः इंदौर मेडिकल कॉलेज व खंडवा मेडिकल कॉलेज ने भी परीक्षा का आयोजन करवाया था जिसका उनके द्वारा परिणाम देकर नियुक्तियां भी कर दी हैं। 

दतिया मेडिकल कॉलेज स्टाफ भर्ती में क्या गड़बड़ झाला है

उम्मीदवारों का चिंता करना और नियुक्ति प्रक्रिया में किसी गड़बड़ी के बारे में शक करना स्वाभाविक है। स्पष्ट किया जाना चाहिए कि क्या कारण है जो इंदौर और खंडवा में भर्ती प्रक्रिया पूरी हो गई परंतु दतिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती परीक्षा का रिजल्ट घोषित नहीं किया गया। कहीं ऐसा तो नहीं कि अंदर ही अंदर कोई दस्तावेज पकाए जा रहे हो। कुछ समय बाद जब उम्मीदवार सारी उम्मीद छोड़ देंगे तब गुपचुप तरीके से भर्ती कर ली जाएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!