मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाले की जांच के आदेश, हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज नियुक्त- MP NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government news

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा की गई घोषणा के अनुसार मध्यप्रदेश पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाले की जांच के आदेश जारी हो गए हैं। इसके लिए हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज को नियुक्त किया गया। यह जानकारी स्वयं श्री शिवराज सिंह चौहान ने दी है। 

मध्यप्रदेश पटवारी परीक्षा घोटाले की जांच कब तक पूरी हो जाएगी

सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि, कर्मचारी चयन मंडल के माध्यम से आयोजित ग्रुप-2 , सब ग्रुप-4 और पटवारी भर्ती परीक्षा की जांच के लिये माननीय उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधिपति श्री राजेन्द्र कुमार वर्मा को नियुक्त किया गया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जानकारी दी है कि जांच के लिए नियुक्त सेवानिवृत्त न्यायाधिपति उक्त परीक्षा से संबंधित शिकायतो की जांच के दौरान उद्भूत अन्य प्रासंगिक बिंदुओं पर भी जांच करेंगे। जांच के निष्कर्षों के आधार पर न्यायाधिपति द्वारा यथोचित अनुशंसाएं 31 अगस्त 2023 को राज्य शासन को प्रस्तुत की जाएंगी।

ग्रुप-2 सब ग्रुप-4 और पटवारी भर्ती परीक्षा की नियुक्तियां स्थगित

इससे पहले मध्य प्रदेश शासन के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा ग्रुप-2 सब ग्रुप-4 और पटवारी भर्ती परीक्षा की नियुक्तियां स्थगित करने हेतु आदेश जारी कर दिया था। दिनांक 19 जुलाई 2023 को रंजना पाटन उप सचिव के हस्ताक्षर से  जारी आदेश में समस्त संबंधित विभागों के अपर मुख्य सचिव अथवा प्रमुख सचिव को संबोधित करते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल द्वारा आयोजित ग्रुप 2 सब ग्रुप 4 एवं पटवारी भर्ती परीक्षा के परिणाम के आधार पर आपके विभाग में रिक्त पदों पर नियुक्तियां प्रक्रियाधीन है। कृपया उक्त उल्लेखित परीक्षा परिणामों के आधार पर नियुक्तियां सामान्य प्रशासन विभाग से आगामी निर्देश प्राप्त होने के पश्चात ही की जावे। 
✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!