मध्यप्रदेश में सभी अधिकारी कर्मचारियों के तबादलों पर निर्वाचन आयोग की रोक - MP NEWS

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Government news - 
मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा सभी अधिकारियों एवं एवं कर्मचारियों के ट्रांसफर पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है। बताया गया है कि मतदाता सूची की अपडेशन का काम 2 अगस्त से शुरू हो जाएगा और 31 अगस्त तक चलेगा। आयोग ने इस दौरान किसी भी प्रकार के ट्रांसफर पर रोक लगा दी है। 

अभी तो ट्रांसफर शुरू हुए हैं 

मध्य प्रदेश में हाल ही में तो ट्रांसफर की प्रक्रिया शुरू हुई है। कुछ स्थानांतरण आदेश जारी हो गए हैं और कुछ जारी होने वाले हैं। ट्रांसफर के साथ मध्यप्रदेश में प्रमोशन की प्रक्रिया अभी चल रही है। राजस्व विभाग के स्थानांतरण एवं प्रमोशन आदेश आज ही जारी हुए हैं जबकि स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से तो अभी गाइडलाइन ही जा रही हो पाई है। संभागीय स्तरीय एवं राज्य स्तरीय स्थानांतरण की प्रक्रिया सोमवार से शुरू होने वाली थी।

चुनाव आयोग की मर्जी के बिना कलेक्टर का तबादला भी नहीं हो पाएगा 

निर्वाचन आयोग की ओर से आदेश जारी होने के बाद अब मध्य प्रदेश में कलेक्टर का ट्रांसफर भी चुनाव आयोग की मर्जी के बिना नहीं हो पाएगा। कर्मचारी सूत्रों ने बताया कि लगभग 50,000 से अधिक कर्मचारियों के ट्रांसफर प्रक्रिया में है। सोमवार से शुक्रवार के बीच में आदेश जारी होने वाले थे।
✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!