अतिथि शिक्षक न्यूज़- मुख्यमंत्री ने कहा, तुम्हारा फैसला भी होने वाला है, भोपाल बुलाने वाला हूं - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सरकारी स्कूलों में पढ़ाने वाले अतिथि शिक्षकों के लिए गुड न्यूज़ आने वाली है। यह खबर आज तीसरी बार कंफर्म हुई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सिवनी में रोड शो के दौरान कहा कि, अतिथि शिक्षकों, तुम्हारा फैसला भी होने वाला है, तुम्हारे लिए मैं कुछ अच्छा करने वाला हूं। इससे पहले भाजपा की हाई लेवल मीटिंग में अतिथि शिक्षक और अतिथि विद्वानों के मुद्दे पर चर्चा हुई थी। अपडेट:- उज्जैन जिले के नागदा में भी आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अतिथि शिक्षकों की जिंदगी बदलना है। इनको बहुत जल्दी भोपाल बुलाने वाला हूं।

2018 से गेस्ट फैकल्टी और टीचर्स को आश्वासन मिलते आ रहे हैं

सन 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से अतिथि शिक्षकों और विद्वानों के नियमितीकरण की बात कही गई थी। यह भी कहा गया था कि सरकार बनने के 1 साल के भीतर अतिथि शिक्षकों एवं संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण हो जाएगा परंतु सरकार बनने के बाद डेढ़ साल तक इस मुद्दे पर कोई काम नहीं हुआ। इसके बाद अतिथि विद्वानों ने भोपाल में जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसी दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गेस्ट फैकल्टी की लड़ाई में शामिल होने का ऐलान किया और मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हो गया। 

2019 में शिवराज सिंह ने कहा था- इनकी मांगे जायज है

2019 में जब राजधानी भोपाल में अतिथि विद्वानों द्वारा कांग्रेस पार्टी की सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा था तब शिवराज सिंह चौहान एवं भारतीय जनता पार्टी के कई विधायकों ने इस प्रदर्शन का समर्थन किया था। शिवराज सिंह चौहान ने प्रदर्शनकारियों के मंच पर पहुंचकर कहा था कि इनकी मांगे जायज है। सरकार ने वादा किया है और सरकार को वादा पूरा करना चाहिए।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!