MP NEWS- पटवारी भर्ती सहित संयुक्त भर्ती परीक्षा की सभी नियुक्तियां स्थगित आदेश जारी

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government news- patwari recruitment appointments postponed

मध्यप्रदेश शासन, सामान्य प्रशासन विभाग से बड़ी खबर आ रही है। पटवारी भर्ती परीक्षा में विवाद की स्थिति बनने के बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने समूह 2 उपसमूह 4 संयुक्त भर्ती परीक्षा के अंतर्गत होने वाली पूरी नियुक्ति प्रक्रिया को आगामी आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया है। 

पटवारी भर्ती सामान्य प्रशासन विभाग का आदेश

दिनांक 19 जुलाई 2023 को रंजना पाटन उप सचिव के हस्ताक्षर से  जारी आदेश में समस्त संबंधित विभागों के अपर मुख्य सचिव अथवा प्रमुख सचिव को संबोधित करते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल भोपाल द्वारा आयोजित ग्रुप 2 सब ग्रुप 4 एवं पटवारी भर्ती परीक्षा के परिणाम के आधार पर आपके विभाग में रिक्त पदों पर नियुक्तियां प्रक्रियाधीन है। कृपया उक्त उल्लेखित परीक्षा परिणामों के आधार पर नियुक्तियां सामान्य प्रशासन विभाग से आगामी निर्देश प्राप्त होने के पश्चात ही की जावे। 

पत्रकारों की पूछताछ का असर

उल्लेखनीय है कि पटवारी भर्ती परीक्षा में विवाद की स्थिति बनने के बाद मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की थी कि, NRI COLLAGE GWALIOR सेंटर में हुई परीक्षा की जांच की जाएगी एवं तब तक के लिए नियुक्तियां स्थगित कर दी जा रही हैं। इसके बाद दिनांक 18 जुलाई तक कोई ऑफिशियल आर्डर जारी नहीं हुआ। जब पत्रकारों ने कर्मचारी चयन मंडल और सामान्य प्रशासन विभाग से पूछताछ की तो सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा बुधवार की शाम यह आदेश जारी किया। अब देखना यह है कि इस मामले की जांच के लिए किस प्रकार का आदेश और कब जारी होता है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!