MP NEWS- पढ़िए ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्यपाल से क्यों मिले, मध्य प्रदेश का सबसे चर्चित घटनाक्रम

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की खबरों के बीच राजधानी भोपाल में आज एक चर्चित घटनाक्रम हुआ। केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह की भाजपा कार्यालय में चुनावी बैठक से ठीक पहले श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने दो मंत्रियों के साथ राज्यपाल महोदय से मिले। इसके बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। 

सिंधिया के राज्यपाल से मुलाकात के मायने

भारतीय जनता पार्टी संगठन के विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि, ऐसा कुछ भी नहीं है जिसके बारे में अनुमान लगाया जा रहा है। सब कुछ सामान्य है और भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश में एक मजबूत चुनावी रणनीति के तहत आगे बढ़ रही है। इधर राजभवन के सूत्रों ने बताया कि, श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यपाल श्री मंगू भाई पटेल से मुलाकात की। 13 जुलाई तारीख को उन्होंने ग्वालियर में भोज का आयोजन किया है। श्री सिंधिया ने राज्यपाल महोदय को उसी के लिए निमंत्रण दिया। 

अपडेट:- भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू 13 जुलाई को ग्वालियर में ट्रिपल आईटीएम में आयोजित दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए आ रही है। इसी अवसर पर केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने घर जय विलास पैलेस में, उनके सम्मान में भोजन का आयोजन किया है। श्री सिंधिया ने इसी कार्यक्रम में राज्यपाल महोदय श्री मंगू भाई पटेल को आमंत्रित किया।


चुनाव का रुख बदलने वाली बैठक

श्री अमित शाह के साथ होने वाली बैठक में चुनिंदा नेताओं को बुलाया गया है। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव प्रभारी केन्द्रीय मंत्री श्री भूपेन्द्र यादव एवं श्री अश्विनी वैष्णव के अलावा श्री शिवप्रकाश, श्री अजय जामवाल, सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष श्री वीडी शर्मा, केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, श्री नरेन्द्र सिंह तोमर एवं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय के नाम तय किए गए।  

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!