स्टेज पर डांस करती लड़की को जबरदस्ती गोद में उठाने वाला शिक्षक सस्पेंड - MP NEWS

Bhopal Samachar

Madhya Pradesh Government employees news

मध्य प्रदेश के छतरपुर में जिला शिक्षा अधिकारी ने उस शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है जिसका पिछले दिनों वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह स्टेज पर डांस करती हुई एक लड़की को जबरदस्ती गोद में उठाता हुआ दिखाई दे रहा था। घटना के समय यह शिक्षक एक शासकीय स्कूल में प्रभारी प्रधानाध्यापक था। 

प्रधानाध्यापक की पहचान करने में समय लग गया

छतरपुर कलेक्टर के आदेश पर मामले की जांच की गई थी। शिक्षक ने अपने बचाव में कहा था कि वायरल वीडियो में वह नहीं बल्कि उसका भाई है जिसकी कद काठी बिल्कुल उसके जैसी है। शिक्षक ने यह भी आरोप लगाया था कि उसके कुछ विरोधी उसके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। इसी साजिश के चलते उसके भाई नंदकिशोर का वीडियो उसके नाम से वायरल कर दिया गया है। इसके चलते जांच में थोड़ा लंबा समय लगा लेकिन शुक्रवार को बड़ामलहरा क्षेत्र के ग्राम माखनखेड़ा की माध्यमिक शाला के प्रभारी प्रधानाध्यापक राममिलन लोधी को सस्पेंड कर दिया है। 

वायरल वीडियो में क्या था

यह एक निजी कार्यक्रम का वीडियो था। कुछ लड़कियां स्टेज पर डांस कर रही थी। उनके नजदीकी कुछ लोग खड़े हुए थे। आरोप है कि इन्हीं लोगों में शिक्षक राममिलन लोधी भी खड़े हुए थे। अचानक वह आगे बढ़े। उन्होंने अपने साथी के कान में कुछ कहा। उनके साथी ने मोबाइल निकालकर वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। श्री लोधी ने स्टेज पर डांस करती हुई एक लड़की को पीछे से जाकर कस लिया और गोद में उठा लिया। इसके कारण स्टेज पर तनाव की स्थिति बन गई। लड़की के चेहरे से स्पष्ट हुआ कि यह अप्रत्याशित घटना थी और लड़की की मर्जी के बिना उसे जबरदस्ती गोद में उठाया गया। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!