MP NEWS- इंदौर में पातालपानी उफान पर, टीकमगढ़ के सरकारी ऑफिस में पानी भरा, बारिश से बेहाल

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में मानसून की मूसलाधार बारिश हुई है। इंदौर में पातालपानी उफान पर है। गंभीर नदी ओवरफ्लो हो गई है। टीकमगढ़ के सरकारी ऑफिस में पानी भर गया। महू में 2 गांव का बाकी बची दुनिया से संपर्क टूट गया है। इंदौर के अलावा सबसे ज्यादा बारिश रतलाम, भोपाल, खंडवा, शिवपुरी और उमरिया में हुई है।

इंदौर में मानसूनी बारिश की पहली आफत 

पिछले 24 घंटे में इंदौर में 0.86 इंच बारिश हुई है। कई इलाकों में सिर्फ पानी ही पानी दिखाई दे रहा है। पाताल पानी का झरना उफान पर आ गया है। गंभीर नदी ओवरफ्लो हो गई है। नदी पर बने रपटे पानी में डूब गए हैं। इस इलाके में वज्रपात भी हुआ है। इसके कारण कई लोगों के टीवी फ्रिज और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण खराब हो गए। भगोरा और आबचंदन गांव का संपर्क टूट गया है। कुछ इलाकों में 4 घंटे तक ब्लैक आउट रहा। 

टीकमगढ़ के सरकारी ऑफिस में डेढ़ फुट

टीकमगढ़ में धूप खिली हुई थी और उमस के कारण लोग परेशान हो रहे थे लेकिन बुधवार दोपहर 3:00 बजे अचानक काले बादल घिर आए और तेज बारिश शुरू हो गई। लोग बारिश का आनंद ले पाते इससे पहले स्थिति गंभीर होने लगी। मात्र डेढ़ घंटे की बारिश में जनपद पंचायत के कार्यालय में डेढ़ फुट पानी भर गया। राज महल इलाके में सड़कें पानी में डूब गई। मानसून की बारिश ने मात्र 2 घंटे में टीकमगढ़ के लोगों को भयावह बाढ़ के दर्शन करा दिए। हालांकि राजा राम की कृपा से बारिश बंद हो गई। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!