MP NEWS- आदिवासी सरपंच के क्लर्क पति ने वैश्य युवक को पीटा, मुंह से जूते उठवाए

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश का एक वीडियो दुनिया भर में वायरल हुआ था जिसमें एक आदिवासी युवक पर अमानवीय अत्याचार दिखाई दिया था। अब एक और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें अत्याचार करने वाला आदिवासी है और पीड़ित वैश्य है। प्रताड़ना लगभग एक जैसी है। इस वीडियो में आदिवासी सरपंच के पति ने वैश्य युवक को अपने घर बुलाकर न केवल पीटा बल्कि मुंह से जूते उठवाए। वह वीडियो भी आरोपी पक्ष की तरफ से वायरल हुआ था और यह वीडियो भी आरोपी पक्ष की तरफ से ही वायरल किया गया है। 

ड्राइवर ने पड़ोस में जमीन खरीद ली, इसलिए दुश्मनी हो गई

मामला रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र की पिपराही ग्राम पंचायत का है। वीडियो दो साल पुराना बताया जा रहा है। आरोपी जवाहर सिंह (उम्र 55 वर्ष) प्रतापगंज शासकीय स्कूल में क्लर्क है। उसकी पत्नी सरपंच है। दो साल पहले तक 35 साल का युवक सरपंच का पिकअप वाहन चलाता था। इसी दौरान उसने सरपंच के घर के पड़ोस में जमीन खरीद ली थी। जमीन पर सरपंच के परिवार का कब्जा था। इस कारण जवाहर सिंह उससे खुन्नस रखने लगा। वह युवक से अक्सर लेनदेन को लेकर बहस करता था।

सरपंच के घर वालों ने ही वीडियो वायरल किया

वीडियो मई 2021 का बताया जा रहा है, जो अब सामने आया है। बताया गया है कि जवाहर सिंह ने पीड़ित युवक को अपने घर बुलाकर बंधक बना लिया था। इस घटना का वीडियो भी उसी ने बनवाया था। वीडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी युवक को अर्धनग्न कर लाठी से पीट रहा है। इसके बाद लगातार 19 मुक्के मारे, जिससे उसका जबड़ा चोटिल हो गया। पीड़ित गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन जवाहर सिंह उसे गाली देते हुए पीटता रहा। मुंह से जूते भी उठवाए। यह वीडियो दो साल बाद आरोपी के परिजनों ने वीडियो वायरल कर दिया।

जवाहर सिंह ग्राम पंचायत का डॉन है, भूमाफिया है

गांव वालों का कहना है कि जवाहर सिंह आपराधिक प्रवृत्ति का है। गांव में उसकी धमक ऐसी है कि पत्नी दो कार्यकाल से सरपंच है। कोई विरोध करता है तो लाठी - डंडे के दम पर चुनाव जीत जाता है। आज तक पुलिस से शिकायत करने की हिम्मत किसी की नहीं हुई। पहली बार उस पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

पीड़ित को SC/ST एक्ट में फंसाने की धमकी दी थी

सरपंच पति जवाहर सिंह गोंड आदिवासी समाज से है, जबकि पीड़ित वैश्य समाज से है। पिटाई के बाद आरोपी ने किसी को नहीं बताने की भी धमकी दी थी। ऐसा करने पर जेल भिजवाने, एससी/एसटी एक्ट में फंसाने और तबाह करने की धमकी दी थी। इस कारण पीड़ित चुप रहा। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!