अतिथि शिक्षक और आशा कार्यकर्ताओं के लिए सीएम शिवराज सिंह का ताजा बयान - MP NEWS

Bhopal Samachar
मजदूरों के लिए निर्धारित कलेक्टर रेट से भी कम पर मध्य प्रदेश शासन के लिए काम करने वाले अतिथि शिक्षक और आशा कार्यकर्ताओं के लिए अब एक गुड न्यूज़ आने वाली है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गाडरवारा जिला नरसिंहपुर में एक बार फिर दोहराया कि, किसी को सड़क पर नहीं रहने दूंगा। जल्दी ही तुमको भोपाल बुलाने वाला हूं। 

मुख्यमंत्री ने 1 सप्ताह में 3 बार दोहराया

इससे पहले सिवनी के रोड शो में मुख्यमंत्री ने जबरदस्त नारेबाजी के बीच कहा था कि, अतिथि शिक्षकों, तुम्हारा फैसला भी होने वाला है, तुम्हारे लिए मैं कुछ अच्छा करने वाला हूं। इसके बाद गुरुवार को जब नागदा को जिला बनाने की घोषणा की तब उसी मंच पर मुख्यमंत्री ने दोहराया था कि, अतिथि शिक्षकों की जिंदगी बदलना है। इनको बहुत जल्दी भोपाल बुलाने वाला हूं और आज गाडरवारा में अतिथि शिक्षकों के साथ आशा कार्यकर्ताओं का नाम भी लिया है। 

भोपाल समाचार- न्याय के लिए संघर्ष का साथी 

यह उल्लेख करना अनिवार्य है कि, भोपाल समाचार डॉट कॉम एकमात्र ऐसा समाचार माध्यम है जिसने अतिथि शिक्षकों, अतिथि विद्वानों सहित आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और आशा कार्यकर्ताओं की पीड़ा को ना केवल शब्द दिए बल्कि सरकार तक भी पहुंचाया। अतिथि शिक्षक और अतिथि विद्वानों के संघर्ष में भोपाल समाचार हर कदम पर उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा हुआ है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!