MP NEWS- सरकारी स्कूलों में दिव्यांग विद्यार्थियों के लिए विशेष अतिथि शिक्षकों की भर्ती अधिसूचना

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश शासन, स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा संचालित सरकारी स्कूलों में दिव्यांग विद्यार्थियों के लिए समग्र शिक्षा अभियान मध्यप्रदेश के तहत विशेष अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति हेतु कार्यक्रम एवं दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं। 


श्री राजीव सिंह तोमर, अपर संचालक, समग्र शिक्षा सेकेंडरी एजुकेशन, लोक शिक्षण संचालनालय, मध्यप्रदेश भोपाल के द्वारा समस्त जिला शिक्षा अधिकारी एवं जिला परियोजना अधिकारी के नाम जारी सर्कुलर नंबर 1233 दिनांक 6 जुलाई 2023 में बताया गया है कि भारत सरकार द्वारा दिव्यांग बच्चों की शिक्षा के लिए अतिथि स्पेशल एजुकेटर को नियुक्त करने के लिए अनुमोदन प्राप्त हो गया है। यह पद प्रोजेक्ट के लिए स्वीकृत किए गए हैं अतः अतिथि स्पेशल एजुकेटर को आमंत्रित करने हेतु SSS-2 स्पेशल एजुकेटर का स्कोर कार्ड MPSEDC द्वारा जनरेट किया गया है। 

सर्कुलर में विकासखंड स्तर पर अतिथि स्पेशल एजुकेटर को आमंत्रित करने की प्रक्रिया बताई गई है। आवेदन की लास्ट डेट दिनांक 20 जुलाई 2023 घोषित की गई है। सिलेक्शन मेरिट के आधार पर होगा और जॉइनिंग विमर्श पोर्टल के माध्यम से कराई जाएगी। सर्कुलर में विशेष अतिथि शिक्षकों के कार्य भी बताए गए हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!