भोपाल में प्रदर्शन कर रहे पंचायत प्रतिनिधियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर जंगल में छोड़ा - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदर्शन कर रहे पंचायत प्रतिनिधियों को पुलिस ने हिरासत में लिया और भोपाल शहर से दूर जंगल में छोड़ दिया। 

पंचायत प्रतिनिधियों की समस्या- ना बजट मिलता है ना सम्मान

जिला पंचायत सदस्य संगठन के अध्यक्ष विनय मेहर के नेतृत्व में आज राजधानी में प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से उनके घर जाकर मुलाकात की। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि वह सरकार की नीतियों से नाराज हैं। उन्हें सम्मान नहीं मिलता। अपने क्षेत्र के विकास के लिए बजट नहीं मिलता। वह जनप्रतिनिधि हैं लेकिन उनके पास कोई अधिकार नहीं है। विनय मेहर ने बताया कि अंबेडकर पार्क में शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे तभी पाक का दरवाजा बंद करके प्रदर्शनकारियों को लाठियों से पीटा गया। फिर पुलिस वैन में भरकर जंगल में छोड़ दिया। 

प्रदर्शन में आए शिवपुरी के पंचायत प्रतिनिधि कांग्रेस में शामिल 

शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा क्षेत्र से जनपद पंचायतों के 10 सदस्य प्रदर्शन में शामिल होने के लिए आए थे। विधायक प्रागी लाल जाटव के साथ कमलनाथ से मिले और कांग्रेस में शामिल हो गए। उनका कहना था कि जनपद पंचायत करेड़ा के वार्ड क्रमांक 7 के सदस्य रामहेत गुर्जर की माताजी के निधन के बाद अंतिम संस्कार करने के लिए कोई मुक्तिधाम नहीं था। इसके कारण सभी लोग भाजपा सरकार से नाराज हो गए। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!