MP NEWS- ग्वालियर में प्रियंका की सभा के बाद साहब की पॉलिसी से पुराने कांग्रेसी नाराज

Bhopal Samachar
ज्योतिरादित्य सिंधिया के ग्वालियर शहर में प्रियंका गांधी की सभा कराकर हवा बदलने की तैयारी की गई थी परंतु 2 हानिकारक घटनाक्रम हो गए। एक तो प्रियंका गांधी ने सिंधिया विरोधियों को निराश कर दिया और दूसरी तरफ प्रियंका के मंच पर नई नवेली नेत्री की कुर्सी ने पुराने कांग्रेसियों को नाराज कर दिया। 

नई नवेली नेत्री को VVIP ट्रीटमेंट से पुराने कांग्रेसी खफा

प्रियंका गांधी के मंच पर चुनिंदा नेताओं को जगह दी गई थी। कांग्रेस पार्टी के लिए सारी जिंदगी काम करने वाले कई नेताओं को प्रियंका गांधी के साथ फोटो खिंचवाने का मौका तक नहीं मिला लेकिन हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई एक नई नवेली नेत्री के लिए मंच पर कुर्सी लगाई गई थी। बताया गया है कि यह लड़की मूल रूप से एक प्रोफेशनल है जिसे साहब बड़ी मुश्किल से कांग्रेस पार्टी में लाए हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि जब माहौल पार्टी के पक्ष में बन गया है तो फिर पार्टी के वफादार कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करके इस प्रकार से नई कांग्रेस बनाना अच्छी बात नहीं है। जब चुनाव से पहले प्रचार में पार्टी के कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है तो फिर सरकार बनने के बाद क्या होगा। 

प्रियंका ने सिंधिया विरोधियों को निराश किया

प्रियंका गांधी की ग्वालियर में सभा की घोषणा के साथ ही यह माना जा रहा था कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़े और ताबड़तोड़ हमले होंगे। प्रियंका गांधी जरूर कुछ ऐसा कह देंगी जो पूरे चुनाव में काम आएगा, लेकिन उन्होंने ग्वालियर के मंच से महंगाई के मुद्दे पर बात की। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!