MPPSC NEWS- दंत चिकित्सक परीक्षा 2022 के संबंध में सूचना

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर ने दंत शल्य चिकित्सा परीक्षा 2022 (Dental Surgeon Exam 2022) चयन प्रक्रिया के संबंध में आवश्यक सूचना जारी की है। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मध्यप्रदेश शासन हेतु दंत शल्य चिकित्सा के पदों की पूर्ति हेतु विज्ञापन दिनांक 1 फरवरी 2022 को आयोग की वेबसाइट पर जारी किया गया था। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी की गई विज्ञापित व्यवस्था 

उक्त विज्ञापन के महत्वपूर्ण बिंदु 03 एवं कंडिका आठ के अनुसार परीक्षा में प्राप्त अंकों के गुणानुक्रम के आधार पर विभिन्न श्रेणियों हेतु विज्ञापित पदों के 3 गुना तथा समान अंक प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार हेतु आमंत्रित किया जाएगा। अंतिम चयन परिणाम, परीक्षा तथा साक्षात्कार में प्राप्त अंको के एवं "संविदा चिकित्सकों को वरीयता अंक " के योग के आधार पर किया जाएगा।

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी की गई संशोधित व्यवस्था

परंतु संशोधित सूचना के अनुसार परीक्षा में प्राप्त अंकों के गुणानुक्रम के आधार पर विभिन्न श्रेणियों  हेतु विज्ञापित पदों के 3 गुना तथा समान अंक प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार हेतु आमंत्रित किया जाएगा। अंतिम चयन परिणाम, परीक्षा तथा साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के योग के  गुणानुक्रम के आधार पर किया जाएगा।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!