MPPSC NEWS- सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा चुनाव बाद होगी, पहले अतिथि विद्वानों का फैसला होगा

Bhopal Samachar
सहायक प्राध्यापक भर्ती परीक्षा अब चुनाव के बाद होगी। लोकसेवा आयोग इंदौर ने बकायदा पत्र जारी करते हुए संशोधित तारीख़ घोषित की है। जिसके अनुसार फॉम भरने की अंतिम तारीख 30.10.2023 एवं त्रुटिसुधार 02.11.2023 निर्धारित की गई है। इसकी मूल वजह सेट परीक्षा एवं लगातार रिक्त पदों के विरुद्ध वर्षों से सेवा देने वाले महाविद्यालयीन अतिथि विद्वानों के कारण चुनावी साल में सरकार कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। 

असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती से पहले अतिथि शिक्षकों का फैसला होगा

विभाग ने लगभग 1600 पदों में सहायक प्राध्यापक, ग्रंथपाल, क्रीड़ाअधिकारी की भर्ती का विज्ञापन जारी किया था। इधर वर्षों से रिक्त पदों के विरुद्ध सेवा देने वाले महाविद्यालयीन अतिथि विद्वान सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान से लगातार भविष्य सुरक्षित की गुहार लगा रहे हैं। संघ/मोर्चा के मीडिया प्रभारी डॉ आशीष पांडेय ने कहा कि सरकार हर वर्ग को कुछ ना कुछ दे रही है तो अतिथि विद्वानों की खाली झोली शिवराज जी नियमितिकरण के रूप में उपहार देकर भर दें। 

डॉ पांडेय ने बताया की अतिथि विद्वानों के मुद्दे पर ही भाजपा सरकार में आई थी,पूरे प्रदेश के सरकारी महाविद्यालयों को अतिथि विद्वान ही संचालित कर रहे हैं।शिवराज सिंह चौहान जी हर वर्ग को दिए हैं अब अतिथि विद्वानों के भी नियमित कर भविष्य सुरक्षित करेंगे पूरी आशा उम्मीद है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!