Mridul Associate Bhopal- जल संसाधन विभाग द्वारा ब्लैक लिस्टेड

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश शासन के जल संसाधन विभाग ने भोपाल के एक ठेकेदार मेसर्स मृदुल एसोसिएट जेके रोड भोपाल का पंजीयन एक साल के लिये निरस्त कर उसे ब्लेक लिस्टेड कर दिया है। इस ठेकेदार को वर्ष 2021 में रायसेन में सालाबर्रु तालाब की दांयी तट नहर में मिट्टी का कार्य, ड्रेनेज साईफन एवं सीडी का निर्माण कार्य 12 लाख 73 हजार 866 रुपये में मिला था। 

इसके अलावा, इस ठेकेदार को रायसेन के ही गैरतगंज के अंतर्गत पटी तालाब की मुख्य नहर में मिट्टी एवं लाईनिंग की मरम्मत का कार्य का ठेका 4 लाख 44 हजार रुपये में मिला था। परन्तु इस ठेकेदार ने इन कार्यों के लिये अनुबंध नहीं किया और स्मरण पत्र भेजने पर भी इसमें रुचि नहीं दिखाई। इस पर अब उसका रजिस्ट्रेशन एक साल के लिये निलम्बित कर उसे ब्लेक लिस्टेड कर दिया गया है। अब यह ठेकेदार अन्य किसी टेण्डर में भाग नहीं ले पायेगा।

MRIDUL ASSOCIATE BHOPAL से उनका पक्ष जानने के लिए प्रयास किया गया परंतु उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया। यदि उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया प्राप्त हुई तो अपडेट की जाएगी। MRIDUL ASSOCIATE BHOPAL की कोई ऑफिशल वेबसाइट भी नहीं है एवं KnowYourGST के अलावा किसी भी ऑनलाइन डायरेक्टरी में लिस्टिंग नहीं है। KnowYourGST वेबसाइट में कांटेक्ट नंबर नहीं है।

कमिश्नर की समीक्षा बैठक 24 जुलाई को

आयुक्त श्री मालसिंह की अध्यक्षता में 24 जुलाई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से महिला बाल विकास सहित अन्य योजनाओ की समीक्षा होगी। बैठक में भोपाल संभाग अंतर्गत सभी जिला पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, समस्त अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) एवं समस्त परियोजना अधिकारी संबंधित जिलों के एनआईसी कक्ष में मौजूद रहने के निर्देश दिए है। उपरोक्त व्हीसी में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सहायिका, मिनी कार्यकर्ताओं के भरे रिक्त पदों की समीक्षा के साथ-साथ सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज लंबित आवेदनों की तथा विभागीय योजनाओं की प्रगति पर पोर्टल में प्रविष्टि अनुसार समीक्षा की जाएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!