PHQ भोपाल में सूबेदार की रासलीला CCVT कैमरे में कैद, इंटरनल इंक्वायरी - MP NEWS

Bhopal Samachar
पुलिस मुख्यालय भोपाल में एक सूबेदार की रासलीला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी की मॉनिटरिंग करने वाली स्पेशल ब्रांच ने यह वीडियो वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा दिया। इधर महिला पुलिस कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि, सूबेदार साहब ने उसके साथ छेड़छाड़ की है। आरोप के हिसाब से यह मामला सेक्सुअल हैरेसमेंट अट वर्कप्लेस का बन गया है। इसलिए मामले की इंटरनल इंक्वायरी शुरू हो गई है। 

सूबेदार साहब ने, महिला कर्मचारी की नाइट ड्यूटी लगा दी थी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह कैमरा न्यू बिल्डिंग में फोर्थ फ्लोर पर लगा हुआ है। यहां पर पुलिस मुख्यालय की प्रशासनिक शाखा संचालित होती है। बताया गया कि सूबेदार साहब ने, महिला कर्मचारी की नाइट ड्यूटी लगा दी थी। ड्यूटी के दौरान जब नाईट हुई तो दोनों अपनी ड्यूटी छोड़कर अंतरंग हो गए। उनको पता ही नहीं चला कि कब वह सीसीटीवी कैमरे की रेंज में आ गए हैं। इधर स्पेशल ब्रांच में सीसीटीवी कैमरा की नियमित मॉनिटरिंग के दौरान यह दृश्य अधिकारियों की नजर में आ गया। 

इस वीडियो को पुलिस मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचा दिया गया। मामला दबा हुआ था, और सब कुछ अनऑफिशियल हो रहा था, परंतु तभी महिला कर्मचारी ने खुलासा किया कि उसका शोषण किया जा रहा है। उसकी मर्जी के खिलाफ उसकी ड्यूटी लगाई गई ताकि उसका शोषण किया जा सके। महिला कर्मचारी के शिकायत के आधार पर, कार्यस्थल पर यौन शोषण, मामले की जांच शुरू हो गई है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!