RASHIFAL- मिथुन, सिंह, तुला, धनु और मकर राशि वालों को यह सावन मालामाल कर देगा

Bhopal Samachar
दिनांक 4 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो रहा है। यह भगवान शिव का महीना होता है। पूरी पृथ्वी पर भगवान शिव की पूजा की जाती है। शिवलिंग का दूध से अभिषेक किया जाता है। भारतवर्ष में इस साल का सबसे पवित्र महीना कहा जाता है। भारतीय ज्योतिष के अनुसार मिथुन, सिंह, तुला, धनु और मकर राशि वाले लोगों के लिए इस साल का सावन का महीना सबसे शुभ और मंगलकारी होगा। इनके जीवन में सौभाग्य की वर्षा होगी। 

मिथुन राशिफल

इस महीने यदि किसी परीक्षा का आयोजन होना है तो उसमें सफलता की योग सबसे ज्यादा है। यदि जन्म कुंडली में कोई अड़चन नहीं है तो इस महीने किस्मत खुलने वाली है। यदि कोई स्टार्टअप शुरू करना चाहते हैं तो उसके लिए भी काफी अच्छा समय है। सावन के महीने में प्रत्येक सोमवार को शिवलिंग गन्ने के रस से अभिषेक करें। 

सिंह राशिफल

सिंह राशि वालों के लिए सावन का महीना, इष्ट देव की कृपा लेकर आएगा। पूरे परिवार में खुशहाली बिखर जाएगी। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। नया वाहन खरीद सकते हैं। सावन के महीने में प्रत्येक सोमवार को जल में पर्याप्त अनुपात में लाल चंदन डालकर शिवलिंग का अभिषेक करें। 

तुला राशिफल 

तुला राशि वालों के लिए यह महीना भगवान शिव की कृपा लेकर आया है। कर्मचारियों को प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। व्यापारियों को सफलता मिलेगी। कोई बड़ा काम मिल सकता है। प्रत्येक सोमवार को गाय के दूध में मिश्री मिलाकर शिवलिंग का अभिषेक करें। 

धनु राशिफल 

धनु राशि के विवाह योग्य लोगों के लिए यह सबसे अच्छा महीना होगा। यदि जन्मपत्रिका में हुई गड़बड़ी नहीं है तो इस महीने में जीवन साथी मिल जाएगा। परिवार में सुख और शांति की स्थापना होगी। यदि सरकार की तरफ से किसी भी प्रकार के लाभ मिलने का प्रयास कर रहे थे तो यह प्रयास इस महीने में सफल हो जाएगा। सावन के महीने में प्रतिदिन अथवा प्रत्येक सोमवार को दूध में पर्याप्तता अनुपात में केसर मिलाकर शिवलिंग का अभिषेक करें। 

मकर राशिफल

मकर राशि वाले लोगों को सावन के महीने में माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होगी। यदि जन्मपत्रिका में अच्छे योग बन रहे हैं तो इस महीने व्यापारी वर्ग मालामाल हो जाएंगे। जितने भी रुके हुए काम है सब इस महीने या तो पूरे हो जाएंगे या फिर शुरू हो जाएंगे। सावन के महीने में प्रतिदिन अथवा प्रत्येक सोमवार को शिवलिंग पर भांग, धतूरा एवं अष्टगंध अर्पित करें अथवा उपरोक्त तीनों से शिवलिंग का श्रृंगार करें। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!