Stock market क्लोजिंग के टाइम इस सरकारी कंपनी ने किया धमाका, SHARE PRICE HIGH

Bhopal Samachar
Share market latest update breaking news - भारत के शेयर बाजार में भारत सरकार की एक और कंपनी ने चालू वित्तीय वर्ष के पहले 3 महीनों के कारोबार के नतीजे जारी कर दिए। क्लोजिंग के टाइम रिजल्ट घोषित किया गया और पलक झपकते ही इस सरकारी कंपनी के शेयर के दामों में लगभग 1% की वृद्धि हो गई। 

GAIL ने 3 महीने में अपना प्रॉफिट डबल से ज्यादा किया

Gas Authority Of India Ltd- GAIL ने बताया कि 1 अप्रैल से 30 जून के बीच उसने 1793 करोड़ रुपए का कंसोलिडेटेड प्रॉफिट बनाया। यह पिछले 3 महीने (1 जनवरी से 31 मार्च 2023 तक) के मुनाफे 643 करोड रुपए से दोगुने से भी अधिक है। हालांकि, पिछले साल सन 2022 में 1 अप्रैल से 30 जून के बीच कंपनी की इनकम में कमी (33,264 करोड़ रुपए से घटकर 32,849 करोड़ रुपए) आई है परंतु फिर भी निवेशकों ने कंपनी पर भरोसा जताया है। 

निवेशकों को GAIL पर भरोसा

शेयर मार्केट में निवेशक कौन है GAIL पर भरोसा जताया है। क्योंकि कंसोलिडेटेड EBITDA तिमाही-दर-तिमाही 557 करोड़ रुपए से बढ़कर 2,661 करोड़ रुपए पर पहुंच गया है। मार्जिन 1.67 फीसदी से बढ़कर 8.10 फीसदी हुआ है। शायद यही कारण है कि BSE और NSE पर GAIL के शेयर के दामों में वृद्धि देखी गई है। नतीजों का असर मंगलवार को भी दिखाई देने की संभावना है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!