Suzlon Energy- पहले 200% का रिटर्न दिया, अब 2000 करोड रुपए कलेक्ट करेगी

Bhopal Samachar
सुजलॉन एनर्जी, पिछले 1 साल में अपने इन्वेस्टर्स को 200% का रिकॉर्ड रिटर्न देने के बाद अब पब्लिक से और ज्यादा पैसा कलेक्ट करने की प्लानिंग कर रही है। खबर है कि कंपनी का टारगेट है पब्लिक से 2000 करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट कलेक्ट किया जाएगा। इसके लिए सुजलॉन एनर्जी के मैनेजमेंट बोर्ड ने कई फाइनेंसियल ऑप्शन को अप्रूवल दे दिया है। 

पिछले साल भी 191% से ज्यादा का फायदा दिया था

सुजलॉन एनर्जी की ओर से एक्सचेंज में 2000 करोड रुपए के लिए डॉक्यूमेंट फाइल कर दिए गए हैं। इसके साथ ही शुक्रवार को सुजलॉन एनर्जी के शहर में .85% की वृद्धि हुई। कंपनी के शेयर फिलहाल पिछले 1 साल के सबसे हाई पर चल रहे हैं। पिछले 5 दिनों में सुजलॉन एनर्जी के शेयर ने 7.88% का मुनाफा दिया है जबकि पिछले 1 महीने में 33.33% की बढ़त हासिल कर चुका है। माना जा सकता है कि पब्लिक से 2000 करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट प्राप्त करने के लिए, लोगों को आकर्षित करने के लिए कंपनी की तरफ से कुछ किया जा रहा होगा परंतु यहां याद रखना जरूरी है कि पिछले साल इस कंपनी ने 191% से ज्यादा की बढ़त दी थी। 

पब्लिक कितना विश्वास करेगी

यह रिसर्च का विषय है कि, पब्लिक सुजलॉन एनर्जी पर कितना विश्वास करेगी। एक्सपर्ट्स की तरफ से जो डाटा प्रस्तुत किया जा रहा है, वह निश्चित रूप से इन्वेस्टर्स को कंपनी की तरफ आकर्षित करता है और आश्वस्त करता है कि, इस कंपनी में निवेशकों का भविष्य सुरक्षित रहेगा परंतु एक्सपर्ट्स की तरफ से जो जानकारी दी जा रही है वह कंप्लीट है या नहीं, कहीं उसके अलावा कोई और सच तो नहीं है, जो निवेशकों को प्रभावित करेगा। इस प्रश्न का जवाब मिलना बाकी है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!