Threads an Instagram App यहां से Download करें, Meta का नया प्रोडक्ट

Bhopal Samachar
इंस्टाग्राम और फेसबुक वाली कंपनी Meta ने अपना नया प्रोडक्ट Threads Mobile App लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल एप्लीकेशन को ट्विटर का समकक्ष माना जा रहा है। मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने दावा किया है कि मात्र 5 दिनों में इस मोबाइल एप्लीकेशन के 100 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड हो गए हैं। 

इसका इंटरफेस ट्विटर जैसा है

माना जा रहा है कि, Threads ने बाजार में आते हैं ट्विटर को चुनौती दे दी है। पिछले दिनों ट्विटर की ओर से अपने यूजर्स पर कई प्रकार की शर्तें लागू कर दी गई है। शायद यही कारण है कि यूजर्स ट्विटर की पुरानी आजादी की तलाश में Threads को डाउनलोड कर रहे हैं। जहां तक थ्रेड्स की लोकप्रियता की बात है तो असर सबसे बड़ा फैक्टर मेटा के इंस्टाग्राम से इसका लिंक होना है। 

Threads an Instagram App direct Link

इंस्टाग्राम के यूजर्स सेकेंड्स में ही मौजूदा इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए इस पर साइन-अप कर सकते हैं। इसका इंटरफेस ट्विटर की ही तरह है। इसमें यूजर्स 500 कैरेक्टर्स तक पोस्ट कर सकते हैं। इसमें फोटो और लिंक के अलावा 5 मिनट तक के वीडियो भी पोस्ट किए जा सकते हैं। इन पोस्ट को रीपोस्ट भी किया जा सकता है। अभी अपने मोबाइल फोन में इंस्टॉल करने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। आप तत्काल रीडायरेक्ट होकर गूगल प्ले स्टोर के उस यूआरएल पर पहुंच जाएंगे जहां से सिंगल क्लिक करके आप Threads an Instagram App Download कर सकते हैं। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!