Twitter पर अब पूरी फिल्म टेलीकास्ट की जा सकती है, एक और नया फीचर- BUSINESS NEWS

Bhopal Samachar
एलन मस्क ट्विटर में लगातार कई बड़े बदलाव कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने टि्वटर के कुछ यूजर्स पर लिमिट सेट कर दी है। अब एक और नया फीचर आने वाला है। अभी तक ट्विटर पर मात्र 2 मिनट का वीडियो अपलोड कर सकते थे परंतु अब पूरे 3 घंटे की फिल्म अपलोड कर सकेंगे। यानी कई फिल्मों का प्रीमियर ट्विटर पर होगा। 

एलन मस्क ने अमेरिकन कॉमेडियन और पॉडकास्टर Theo Von के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लंबी अवधि के वीडियो पोस्ट किए जाने को लेकर अपनी हामी भरी है। मस्क ने Theo Von के एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए एक कैप्शन लिखा है कि (Comedy is legal on this platform!) ट्विटर पर कॉमेडी लीगल है। इस पर Lex Fridman नाम के एक ट्विटर यूजर ने Theo Von को सपोर्ट करते हुए रिप्लाई किया कि ट्विटर पर 3 घंटे से ज्यादा के पॉडकास्ट वीडियो अपलोड करने की सुविधा मिलनी चाहिए। इस ट्वीट पर एलन मस्क ने जवाब दिया, नया फीचर लाया जा रहा है। 

Von ने भी मस्क के इस रिप्लाई पर जवाब देते हुए मस्क को थैंक्यू बोला है और उन्हें इस तरह के फीचर लाए जाने की सूचना देने के लिए भी कहा है। मालूम हो कि बीते महीने मई में ही मस्क ने ट्विटर ब्लू वेरिफाइड सब्सक्राइबर्स के लिए 2 घंटे की अवधि के वीडियो अपलोड करने की सुविधा दी है। इतना ही नहीं, यूजर्स के लिए वीडियो फाइल साइज लिमिट को भी बढ़ा कर 2GB से 8GB कर दिया गया है। वहीं मैक्सिमम वीडियो अपलोड क्वालिटी की बात करें तो यह वर्तमान में 1080p है। 

समझ रही कि सभी सुविधाएं केवल पेड यूजर्स के लिए हैं। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें 
✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। 
✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। 
क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!