WhatsApp यूजर्स के लिए गुड न्यूज़- WhatsApp-HD आ गया है, यहां से अपडेट करें

Bhopal Samachar
व्हाट्सएप यूजर्स के लिए गुड न्यूज़ है। एक नया फीचर आने वाला है। फिलहाल इसका बीटा वर्जन चल रहा है। ट्रायल कंप्लीट होते ही सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस फीचर के तहत व्हाट्सएप यूजर्स को एडवांस मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस मिलेगा। HD VIDEO ट्रांसफर कर सकते हैं। वीडियो की क्वालिटी में एक पिक्सेल की भी कमी नहीं आई है। फिलहाल व्हाट्सएप पर वीडियो की क्वालिटी प्रभावित हो जाती है। 

यूजर्स को अपना बनाने के लिए WhatsApp-HD

टेलीग्राम और दूसरे मैसेजिंग एप बाजार पर कब्जा करने के लिए यूजर्स को लगातार कुछ ना कुछ नया दे रहे हैं। शुरुआत के सालों में व्हाट्सएप अपने यूजर्स को कई प्रकार के नियमों में बांधकर रखता था परंतु अब हालात बदल गए हैं। व्हाट्सएप के लिए भी उसके यूज़र महत्वपूर्ण हो गए हैं। इसी के चलते पिछले दिनों HD PHOTO ट्रांसफर करने की सुविधा उपलब्ध कराई गई थी। लोगों ने इसे काफी पसंद किया इसलिए HD VIDEO का फीचर लाया जा रहा है। 

WhatsApp-HD का आनंद उठाने के लिए एंड्रॉइड यूजर्स को अपने व्हाट्सएप बीटा वर्जन को 2.23.14.10 पर अपडेट करना चाहिए। इसके लिए कृपया गूगल प्ले स्टोर पर विजिट करें अथवा इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें। यहां से आप गूगल प्ले स्टोर के WhatsApp Messenger पिच पर पहुंच जाएंगे जहां से WhatsApp DOWNLOAD कर सकते हैं। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!