लाडली बहना योजना- 27 अगस्त के ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए सर्कुलर जारी - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि 27 अगस्त को अपनी सवा करोड़ लाडली बहनों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाएंगे। महिला बाल विकास विभाग द्वारा इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई है। कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए सर्कुलर जारी कर दिया गया है। हर जिले के कलेक्टर को टारगेट दिया गया है कि वह मुख्यमंत्री की लाडली बहना को पूरी सुविधा और सम्मान के साथ भोपाल तक पहुंचाएं। 

भोपाल में बृहद महिला सम्मेलन 

मध्य प्रदेश शासन के जनसंपर्क अधिकारी द्वारा बताया गया कि, "मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना 2023" अंतर्गत प्रत्येक ग्राम एवं वार्ड में महिलाओं को उनके अधिकारों के बारे में जागरूक करने एवं महिलाओं की हितग्राही मूलक योजनाओं के प्रभावी लाभ के लिए "लाडली बहना सेना" का गठन किया गया है। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में 27 अगस्त 2023 को जम्बूरी मैदान भोपाल में लाड़ली बहना सेना के सदस्यों एवं योजना की हितग्राही बहनों के साथ बृहद महिला सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।

लाडली बहना सेना अपनी यूनिफार्म में आएगी

महिला सम्मेलन के लिए आयुक्त महिला एवं बाल विकास ने इस संबंध में निर्देश दिए है कि जिले से प्रतिभागियों एवं कार्यक्रम के लिए ऐसी महिला प्रतिभागियों का चयन किया जाये जो "मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना 2023" की हितग्राही हों तथा लाडली बहना सेना की सदस्य भी हों। लाडली बहनों के लिये किसी प्रकार का ड्रेस कोड निर्धारित किया गया है तो यह सुनिश्चित करें कि लाडली बहना सेना के सदस्य उसी ड्रेस कोड में कार्यक्रम में सहभागी हों। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!