इस बैंक ने किया फिक्स डिपॉजिट पर 9.10% ब्याज का ऐलान, बाकी सब 8% नीचे - BUSINESS NEWS

Bhopal Samachar
Suryoday Small Finance Bank एक बार फिर ऊपर की तरफ बढ़ रहा है। पब्लिक में अपने विश्वास को और मजबूत करने के लिए बैंक ने फिक्स डिपॉजिट पर आज की तारीख का सबसे हाईएस्ट इंटरेस्ट रेट 9.10% घोषित कर दिया है। इसके अलावा सूर्योदय स्मॉल फाइनेंस बैंक वरिष्ठ नागरिकों के लिए 7 दिनों से लेकर 10 साल तक की मेच्योरिटी वाली 2 करोड़ रुपये से कम निवेश रकम पर 4.50 प्रतिशत से 9.10 प्रतिशत के बीच ब्याज दर दे रहा है। सूर्योदय एसएफबी 2 वर्ष से 3 वर्ष से अधिक की अवधि वाली एफडी पर 9.10 प्रतिशत की हाईएस्ट ब्याज दर देने की घोषणा की है।

फेडरल बैंक 8.07% ब्याज दे रहा है

फेडरल बैंक के मुताबिक वरिष्ठ नागरिकों को 13 महीने की अवधि वाली एफडी पर 8.07% की ब्याज दर मिलेगी। बैंक के अनुसार बेहतर ब्याज दरें केवल थोड़े समय के लिए पेश की जाएंगी। बैंक ने रिवाइज एफडी ब्याज दरों को 15 अगस्त 2023 से प्रभावी किया है. एफडी पर 2 करोड़ से कम राशि निवेश की जा सकती है। 

एक्सिस बैंक एफडी इंटरेस्ट रेट 8.05%

बता दें एक्सिस बैंक की वेबसाइट के अनुसार, नई दरें 14 अगस्त 2023 से लागू हैं। संशोधन के बाद बैंक आम जनता के लिए 7 दिनों से 10 सालों में मैच्योर होने वाली जमा राशि पर 3.5 फीसदी से 7.3 फीसदी की दर से ब्याज पेश कर रहा है। वहीं बुजुर्गों को इन जमाकर्ताओं पर 3.50 फीसदी से 8.05 फीसदी तक के ब्याज दर मिलेगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!