Aeroflex Industries IPO निवेशकों को शेयर मार्केट के पहले दिन ₹90 का मुनाफा - stock market news

Bhopal Samachar
जिन लोगों को Aeroflex Industries IPO में कंपनी के शेयर मिल गए हैं उनको आज अपने फैसले और भाग्य पर गर्व हो रहा होगा। शेयर मार्केट में लिस्ट होते ही एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज के शेयरों के दाम आईपीओ के इश्यू प्राइस से लगभग ₹90 अधिक पर नजर आए। अब सवाल उठता है कि जिन लोगों को एयरोफ्लेक्स इंडस्टरीज के शेयर अलर्ट हुए हैं वह अपना प्रॉफिट प्राप्त करने के लिए शेयर बेच दें या फिर इसके और बढ़ने का इंतजार करें। शेयर मार्केट एक्सपर्ट श्री अनिल सिंघवी ने इस क्वेश्चन का आंसर किया है।

शेयर मार्केट में एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड की शानदार शुरुआत

आशीष कचोलिया समर्थित एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयरों की गुरुवार को शानदार शुरुआत हुई। बीएसई पर एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज के शेयर लगभग 83% के प्रीमियम के साथ ₹197.40 प्रति शेयर पर लिस्ट हुए। इसका इश्यू प्राइस ₹108 प्रति शेयर तय किया गया था। वहीं, एनएसई पर एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज के शेयर ₹190.00 प्रति शेयर पर लिस्ट हुए, जो कि इश्यू प्राइस 76% से अधिक है। 

₹150 का स्टॉपलॉस लगाकर HOLD करें: अनिल सिंघवी

मार्केट गुरु श्री अनिल सिंघवी ने कहा कि Aeroflex Industries के शेयर में 150 रुपए का स्टॉपलॉस लगाकर HOLD करें। साथ ही स्टॉपलॉस के साथ ट्रेल करें। अनिल सिंघवी ने कहा कि कंपनी का बिजनेस मॉडल बड़े एंट्री बैरियर वाला यूनीक बिजनेस मॉडल का है। ग्रोथ का ट्रैक रिकॉर्ड भी अच्छा है। खास बात यह है कि पब्लिक इश्यू के बाद एयरोफ्लेक्स इंडस्ट्रीज लगभग कर्ज मुक्त हो जाएगी। 

Aeroflex Industries क नेगेटिव प्वाइंट

  • कंपनी की निर्भरता ग्लोबल ज्यादा है। 
  • कुल आय में 80 फीसदी हिस्सेदारी एक्सपोर्ट का है। 
  • कंपनी चीन से 44 फीसदी कच्चे माल का इंपोर्ट करती है। 
  • पिछले 3 साल में टॉप मैनेजमेंट से 5 लोगों का इस्तीफा हो चुका है।
  • श्री अनिल सिंघवी के अनुसार 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!