Airtel ब्रॉडबैंड की बैंड बजाने Jio AirFiber प्लान, wireless 5G hotspot

Bhopal Samachar
जो उपभोक्ता एयरटेल ब्रॉडबैंड से परेशान हैं उनके लिए गुड न्यूज़ है। Airtel Fiber खुद चारों खाने चित करने के लिए Jio AirFiber wireless 5G hotspot प्लान का शुभारंभ श्री गणेश चतुर्थी के अवसर पर होने जा रहा है। कहने की जरूरत नहीं की Jio Airfiber Plans, बाजार में अपनी सबसे निकटतम प्रतिस्पर्धी एयरटेल को कड़ी चुनौती देगा। 

Jio Airfiber Plans, 5G Price, Booking, Launch Date In India

जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है यह एक 5G hotspot है। इसमें किसी भी प्रकार का वायर नहीं होगा। आप कहीं पर भी इसे प्लगइन करके उपयोग कर सकते हैं। कंपनी की तरफ से अभी अपने प्लान लॉन्च नहीं किए गए हैं परंतु माना जा रहा है कि भारत के सभी राज्यों में जिओ एयरफाइबर का प्लान, उनके प्रतिस्पर्धी से कम से कम 20% कम होगा। इकोनॉमिक्स टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार जिओ फाइबर डिवाइस की कीमत ₹6000 होगी। इसमें प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के प्लान मिलेंगे। 

Jio fiber से भी बेहतर होगा Jio Airfiber 

कंपनी सूत्रों ने बताया कि Jio Airfiber अपनी ही कंपनी के Jio fiber से बेहतर होगा। जिओ फाइबर में 1Gbps अधिकतम स्पीड मिलती है जबकि जिओ एयरफाइबर में 1.5 Gbps स्पीड मिलेगी। इसके अलावा जिओ की तरफ से ढेर सारे गिफ्ट मिलेंगे सो अलग। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!