यदि ANKITA from BHOPAL गुस्सा हो गई तो ZOMATO को लेने के देने पड़ जाएंगे - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
सुर्खियों में बने रहने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। इनफ्लुएंसर्स और दूसरे कई लोगों की बात तो समझ में आती है। किसी को फॉलोअर्स चाहिए होते हैं तो किसी को पैसा कमाना है लेकिन ZOMATO जैसी कंपनी ऐसी हरकत करेगी, किसी ने सोचा भी नहीं होगा। बड़ी बात यह है कि यदि किसी अंकिता ने केस ठोक दिया तो जोमैटो के लेने के देने पड़ जाएंगे। 

ZOMATO ने सुर्खियों में आने के लिए क्या किया

जोमाटो ने अपने ट्विटर हैंडल पर दिनांक 2 अगस्त को 10:51 AM पर एक ट्वीट किया जिसमें लिखा था, 
Ankita from Bhopal please stop sending food to your ex on cash on delivery. This is the 3rd time - he is refusing to pay! 
मामला दो दिलों का था, जो हमेशा ही लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा कारण रहा है। इस बार भी ऐसा ही हुआ। इस ट्वीट को समाचार लिखे जाने तक 1M व्यूज मिले। इससे उत्साहित होकर जोमैटो ने 9:34 PM पर अपने ही ट्वीट में एक और कमेंट किया। इसमें लिखा 
someone pls tell Ankita COD on her account is blocked – she’s been trying again for 15 minutes 😭 
रणनीति काम आई और इस ट्वीट को भी समाचार लिखे जाने तक 76000 व्यूज मिल चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं देशभर के समाचार माध्यमों में इस स्वीट की चर्चा हो रही है। स्वाभाविक है कि जोमैटो की ब्रांडिंग हो रही है। 

ZOMATO ने क्या गलत किया

1. कोई अपने ग्राहक का इस तरह से मजाक उड़ाता है क्या। 
3. सिर्फ तीन ट्राई किए थे, इतना बवाल मचाने की क्या जरूरत थी। 
4. जब अंकिता को ब्लॉक कर दिया तो फिर दुनिया को बताने की क्या जरूरत है कि वह फिर से ट्राई कर रही है। 
4. अपने रिप्लाई में जो मैटर में लिखा है "someone pls tell Ankita", भोपाल में करीब 40 लाख लोग रहते हैं। दो लाख से ज्यादा विद्यार्थी आसपास के जिलों से पढ़ने के लिए भोपाल आते हैं। इसमें हजारों अंकिता है। कौन सी वाली अंकिता को जाकर बताएं या फिर जोमैटो चाहती है कि हर अंकिता को शक की नजर से देखें। 

ANKITA ने केस ठोक दिया तो जोमैटो को भारी पड़ जाएगा

जिस प्रकार से जो मेट्रो ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, "someone pls tell Ankita", उसने भोपाल में रहने वाली प्रत्येक अंकिता को बदनाम करने की कोशिश की है। हर अंकिता का पड़ोसी उसे जोमैटो वाली अंकिता की नजर से देख रहा होगा। यह हजारों लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला है। यदि कहीं किसी अंकिता ने केस ठोक दिया तो जोमैटो को ऐसा भद्दा मजाक करना भारी पड़ जाएगा। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!