BHOPAL NEWS- 11 लड़कियों द्वारा सामूहिक आत्महत्या का प्रयास, बालिका गृह नेहरू नगर का मामला

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बड़ा मामला सामने आया है। सरकारी जिला चिकित्सालय, जयप्रकाश हॉस्पिटल में 11 लड़कियों को गंभीर हालत में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि सभी ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। कमला नगर थाने से पुलिस बुला ली गई है। 

समाचार लिखे जाने तक स्थिति काफी संवेदनशील थी। डॉक्टर लड़कियों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि कोई भी लड़की बोलने की स्थिति में नहीं है, बेहोश है। यदि कोई लड़की होश में आकर बता दे कि उसने किस पदार्थ का सेवन किया है तो इलाज करने में आसानी हो जाएगी। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मचारी ने बताया कि सभी लड़कियां नेहरू नगर स्थित बालिका गृह में रहती थी। यहां पर लड़कियों को प्रताड़ित किए जाने का मामला पहले भी सामने आ चुका है। पुलिस का अनुमान है कि किसी प्रताड़ना के चलते लड़कियों ने सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया होगा। 

पानी पीने के बाद पेट में दर्द की शिकायत हुई थी

TT नगर ACP चंद्रशेखर पांडेय ने बताया कि, बच्चियों ने खाना खाने के बाद पानी पीया था। इसके बाद ही उन्हें पेट दर्द की शिकायत हुई। तीन-चार बच्चियों को उल्टियां हुईं। केस के प्यारे मियां से जुड़े होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, फिलहाल तो ऐसा नहीं है। बच्चियों ने कोई आरोप नहीं लगाए हैं। उनकी स्थिति नॉर्मल होने के बाद उनसे बातचीत करेंगे। धीरे-धीरे बच्चियां ठीक हो रही हैं। बालिका गृह में कुल 35 बच्चियां हैं।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!