BHOPAL NEWS- जानलेवा GMC, जूनियर डॉक्टर के बाद MBBS स्टूडेंट द्वारा आत्महत्या की कोशिश

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित गांधी मेडिकल कॉलेज का मैनेजमेंट आपराधिक जांच की जद में आ गया है। यहां पढ़ने वाले स्टूडेंट्स और जूनियर डॉक्टर्स को इतना ज्यादा प्रताड़ित किया जाता है कि, 5 दिन पहले एक गर्भवती महिला जूनियर डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली थी और अब एक एमबीबीएस स्टूडेंट ने आत्महत्या की कोशिश की है। 

GMC BHOPAL NEWS- एमबीबीएस स्टूडेंट द्वारा आत्महत्या की कोशिश

गांधी मेडिकल कॉलेज, भोपाल से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे कार्तिक नामक एक स्टूडेंट ने गुुरुवार को आत्महत्या करने की कोशिश की। इसमें भी एक ऐसी दवाई का ओवरडोज लिया, जो जानलेवा थी लेकिन समय रहते इलाज मिल जाने के कारण कार्तिक की जान बच गई। कार्तिक को हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। कार्तिक इसी हमीदिया हॉस्पिटल में इंटर्नशिप भी कर रहा है। तनाव की स्थिति यह थी कि पिछले कई दिनों से उसका साइकेट्रिक ट्रीटमेंट चल रहा था। 

GMC BHOPAL- रविवार को जूनियर डॉक्टर ने सुसाइड किया था

इसी सप्ताह के पहले दिन रविवार को जूनियर डॉक्टर बाला सरस्वती ने सुसाइड कर लिया था। वह गर्भवती थी। उसके मोबाइल से एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने लिखा है कि किस प्रकार उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। आंध्र प्रदेश की बाला सरस्वती यहां PG की पढ़ाई करने आई थी। उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि, मैं कुछ भी कर लूं लेकिन यह मेरी PG कंप्लीट नहीं होने देंगे। 

GMC NEWS- डॉक्टर सरस्वती सुसाइड केस की आरोपी एचओडी को हटाया 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के गांधी चिकित्सा महाविद्यालय के स्त्री रोग विभाग की जूनियर डॉक्टर बाला सरस्वती की आत्महत्या के मामले में जूनियर डॉक्टर्स के दवाब में विभाग की प्रमुख अरुणा कुमार को हटा दिया गया है।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!