BHOPAL NEWS- भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा के बयान की जांच के आदेश, NCM ने मुख्य सचिव को लिखा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की उत्तर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी श्री आलोक शर्मा के बयान की जांच शुरू हो गई है। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने मध्य प्रदेश शासन के मुख्य सचिव को निर्देशित किया है कि किस दिन में जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करें। 

जावरा कार्यकर्ता सम्मेलन में दिया था विवादित बयान

मामला श्री आलोक शर्मा द्वारा जावरा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में दिए गए बयान का है। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता अब्बास हाफिज ने इस बयान को आपत्तिजनक माना और राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग से शिकायत की थी। बयान दिए जाने के बाद श्री आलोक शर्मा को भोपाल की उत्तर विधानसभा सीट से भाजपा का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने मुख्य सचिव को पत्र लिखकर मामले की जांच कराने का अनुरोध किया है। 

उल्लेखनीय है कि, भोपाल की उत्तर विधानसभा क्षेत्र में अल्पसंख्यक मतदाताओं की संख्या सर्वाधिक है। यहां के चुनाव अक्सर अल्पसंख्यक बनाम अन्य होते हैं। श्री आलोक शर्मा इससे पहले भी, इस सीट पर चुनाव लड़ चुके हैं। श्री आरिफ अकील इस विधानसभा क्षेत्र के सर्वमान्य नेता माने जाते थे परंतु उम्र और स्वास्थ्य के चलते वह इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!