BHOPAL NEWS- मेट्रो ट्रेन का मॉडल तैयार, मुख्यमंत्री इसी महीने लोकार्पण करेंगे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मेट्रो ट्रेन का मॉडल बनकर तैयार हो गया है। इसका लोकार्पण सीएम शिवराज सिंह चौहान इसी अगस्त के महीने में लास्ट वीक में करेंगे। यह मॉडल एक स्थान पर खड़ा रहेगा लेकिन इसके अंदर यात्रियों को मेट्रो ट्रेन का फील दिलाएगा। 

BHOPAL METRO TRAIN MODEL 

इसके अंदर बैठते ही, आपको मेट्रो ट्रेन का एक्सपीरियंस शुरू हो जाएगा। इंजन के साथ 2 बोगी प्रदर्शित की जा रही है। आपको सुनाई देगा। अगला स्टेशन एमपी नगर है। दरवाजे दाएं तरफ खुलेंगे। कृपया दरवाजों से हट कर खड़े हों। यह भोपाल की पब्लिक की उत्सुकता को देखते हुए बनाया गया है। साथ ही, इसलिए भी ताकि वह मेट्रो ट्रेन का एक्सपीरियंस कर सके और जब मेट्रो ट्रेन में सवारी करें तो पूरी तरह कंफर्टेबल हो। सितंबर के महीने में भोपाल में मेट्रो ट्रेन का ट्रायल रन होगा। 

मेट्रो ट्रेन के मॉडल का डिस्प्ले, स्मार्ट रोड के पास होगा। सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान के पास सूचना भेज दी गई है एवं लोकार्पण के लिए तारीख मांगी गई है। स्ट्रक्चर पर आखरी काम बाकी है। माना जा रहा है कि 25 अगस्त तक काम पूरा हो जाएगा। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कभी भी मेट्रो ट्रेन के मॉडल का लोकार्पण करेंगे। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!