BHOPAL NEWS- रोड एक्सीडेंट में अरेरा कॉलोनी के कारोबारी की मृत्यु, सकलेचा हॉस्पिटल के सामने हादसा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की होशंगाबाद रोड पर सकलेचा हॉस्पिटल के सामने एक रोड एक्सीडेंट में अरेरा कॉलोनी निवासी कारोबारी भानु प्रताप सिंह की मृत्यु हो गई। 

बीआरटीसी कॉरिडोर के डिवाइडर से टकराई CAR पलट गई

सब इंस्पेक्टर श्री अशोक शर्मा के अनुसार E-6, 107 अरेरा कॉलोनी में रहने वाले उद्योगपति श्री भानु प्रताप सिंह राघव उम्र 48 वर्ष, बागरोद मंडीदीप जिला रायसेन में लोहे की फ्रेम आदि बनाने की फैक्ट्री का संचालन करते थे। बुधवार की सुबह सूर्योदय से पहले 3:00 बजे घर से फैक्ट्री की ओर जा रहे थे। जैसे ही शनि मंदिर के पास सकलेचा हॉस्पिटल के सामने पहुंचे उनकी कार एमपी 04 सीएफ 1937 बीआरटीसी कॉरिडोर के डिवाइडर से टकराई और पलट गई। 

माना जा रहा है कि घटना के ठीक पहले उनकी कार अचानक नियंत्रण से बाहर हो गई थी। उन्हें एक निजी वाहन से जेपी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि मंडीदीप में फैक्ट्री में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। इसी सिलसिले में उन्हें रात 3 बजे अपने घर से फैक्ट्री के लिए रवाना होना पड़ा। भोपाल में कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि बीआरटीएस कॉरिडोर के निर्माण में कुछ गंभीर तकनीकी कमियां हैं जिसके कारण छोटी सी भी गलती जानलेवा हो जाती है।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!