BHOPAL NEWS- अयोध्या नगर में सिपाही की पिटाई के बाद टीआई सस्पेंड, वायरल वीडियो का असर

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र में शराब ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा सिपाही की डंडों से पिटाई के बाद पुलिस कमिश्नर ने टीआई रितेश शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। बताया गया है कि शराब ठेकेदार द्वारा देर रात तक दुकान खोलने के लिए अयोध्या नगर थाना पुलिस को रिश्वत दी जाती है। इसके बावजूद एक सिपाही दुकान बंद कराने के लिए आ गया था। इसी बात पर विवाद हुआ और ठेकेदार के कर्मचारियों ने उसकी डंडों से पिटाई कर डाली। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

अयोध्या नगर थाने की कॉन्स्टेबल कल्याण सिंह पर शराब ठेकेदार के कर्मचारियों का हमला

पुलिस ने बताया कि अयोध्या नगर थाने के कॉन्स्टेबल कल्याण सिंह मंगलवार रात 12:30 बजे अंग्रेजी शराब दुकान बंद कराने पहुंचे थे। यहां दुकान के कर्मचारी अजीत दुबे, सचिन शांडिल्य और अमित पांडे कार के बोनट पर रखकर शराब पीते मिले। कर्मचारियों की इस कारगुजारी को सबूत के रूप में रखने के लिए कॉन्स्टेबल ने डायल 100 के ड्राइवर अजय को फोटो खींचने को कहा। इसी बात पर अमित भड़क गया। उसने गालियां देना शुरू कर दिया। धमकाते हुए बोला- आज जान से खत्म कर देंगे।

कॉन्स्टेबल कल्याण सिंह ने पुलिस को बताया कि जब आरोपियों को दुकान बंद करने और शराब नहीं पीने के लिए कहा, तो सभी बदतमीजी करने लगे। आरोपियों में शामिल अमित बोला कि रोज दुकान बंद कराने आ जाता है। तुझे आज जान से खत्म कर देता हूं। अमित गाड़ी में से डंडा निकालकर लाया और सिर पर मार दिया। बचाव करने पर डंडा हाथ में लगा। इतने में अजीत ने भी डंडे से हमला किया, जो मुंह पर लगा। इससे कल्याण के मुंह से खून निकल आया।

शराब ठेकेदार के दो कर्मचारी गिरफ्तार

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल भेजा गया था। मौके पर पहुंचे पुलिस फोर्स को देखकर आरोपियों में शामिल अमित भाग गया। अजीत और सचिन को पकड़कर थाने लाया गया। आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!