BHOPAL NEWS- मध्य विधानसभा में साजिद अली समर्थकों ने आरिफ मसूद समर्थकों को पीटा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की मध्य विधानसभा में कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं कमलनाथ सरकार में अल्पसंख्यक कोटे से कैबिनेट मंत्री बनने का लक्ष्य लेकर काम कर रहे श्री आरिफ मसूद और मध्य विधानसभा के दूसरे लोकप्रिय कांग्रेस नेता साजिद अली के बीच टकराव अब सड़क पर दिखाई देने लगा है। खबर आ रही है कि श्री साजिद अली के समर्थकों ने श्री आरिफ मसूद के समर्थकों को सरेआम पीट दिया है। 

यह मामला हबीबगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया था, लेकिन मौखिक तौर पर बताया कि पोस्टर लगाने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। दोनों पक्ष कांग्रेस पार्टी से संबंधित है। उल्लेखनीय है कि श्री आरिफ अकील द्वारा सक्रिय राजनीति से सन्यास के बाद कांग्रेस पार्टी में श्री आरिफ मसूद, भोपाल के एकमात्र सबसे बड़े अल्पसंख्यक नेता है। इधर श्री अकील के परिवार के अलावा और भी कई नेता तेजी से सक्रिय हो गई हैं। जहां तक श्री साजिद अली का सवाल है, वह पहले से ही मध्य विधानसभा में सक्रिय हैं और कांग्रेस पार्टी में श्री आरिफ मसूद का विकल्प माने जाते हैं।

सैयद साजिद अली ने पुलिस को बताया- आरिफ मसूद के लोगों ने रास्ता रोका

हबीबगंज पुलिस थाने में प्राप्त शिकायत में, कांग्रेस नेता श्री सैयद साजिद अली ने बताया कि उनकी ओर से रविवार को राजीव गांधी सदभावना रैली का आयोजन किया गया था। वह और उनके कार्यकर्ता बाइक रैली लेकर 11 नंबर की ओर पहुंचे थे। यहां कुछ युवकों ने रैली का रास्ता रोका। वह स्वयं को स्थानीय विधायक आरिफ मसूद का समर्थक बता रहे थे। उन लोगों ने हाथों में आरिफ मसूद की फोटो लगी तख्तियां भी थीं। कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया तो रास्ता रोकने वाले युवकों ने अभद्रता करना शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं के साथ झूमाझटकी की।

साजिद अली के समर्थकों ने आरिफ मसूद के पोस्टर फाड़े 

श्री आरिफ मसूद के समर्थक विशेष राय सक्सेना ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि सैयद साजिद अली व कार्यकर्ताओं ने रैली के दौरान उनके नेता श्री आरिफ मसूद के पोस्टर फाड़े। इसका विरोध किया तो उन्होंने झूमाझटकी कर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उनके साथ मारपीट की कोशिश भी की गई। थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया का कहना है कि रैली को लेकर दो पक्षों में मामूली विवाद हुआ था। दोनों पक्षों ने थाने आकर शिकायत की है।

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!