BHOPAL to BETUL चार्टर्ड बस ने स्कॉर्पियो में टक्कर मारी, 2 यात्रियों की मृत्यु 10 से अधिक घायल

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बैतूल के लिए रवाना हुई चार्टर्ड बस ने सीहोर का जिले के रेहटी थाना क्षेत्र में एक स्कॉर्पियो में सीधी टक्कर मार दी। इससे स्कॉर्पियो के ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि स्कार्पियो सवार दूसरे व्यक्ति की अस्पताल में मृत्यु हो गई। इस हादसे में 10 से अधिक लोग घायल बताए गए हैं। 

टक्कर इतनी तेज कि, स्कॉर्पियो उछलकर पीछे आ रही ब्रेजा कार पर गिरी

रेहटी थाना प्रभारी गोपिंद्र सिंह राजपूत के मुताबिक बस भोपाल से बैतूल की ओर जाने वाली थी लेकिन भोपाल-बुधनी मार्ग में जाम होने से बस भोपाल से रेहटी होते हुए जा रही थी। रेहटी के सगोनिया टर्न पर बस ने सामने से आ रही है स्कॉर्पियो में सीधी टक्कर मार दी। ड्राइवर का चार्टर्ड बस पर नियंत्रण नहीं था। इसके कारण बस भी पलट गई। चार्टर्ड बस ने स्कॉर्पियो में कितनी जोर से टक्कर मारी, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि स्कॉर्पियो उछलकर पीछे आ रही ब्रेजा कार पर गिरी, और ब्रेजा कार भी डैमेज हो गई।

हादसे में मरने वालों के नाम

इस हादसे में 1 व्यक्ति की घटना स्थल पर और 1 व्यक्ति की मृत्यु अस्पताल हो गई। मृतकों में चंदूराव खातरकर पिता सुकुडू खातरकर निवासी देवगांव बैतूल और दीना गावड़े पिता अंगार निवासी लालावाड़ी बैतूल शामिल हैं।

तेज रफ्तार होने के कारण बेकाबू होकर टकराए वाहन

थाना रेहटी अंतर्गत ग्राम बोरी के पास बस क्रमांक एपी 04 पीए 3638 अब्दुल्लागंज से बैतूल की ओर जाते समय स्कॉर्पियो क्रमांक एमपी 04 एमएच 2222 जो मालीबाया से भोपाल की ओर जा रही थी, दोनों का एक्सीडेंट हो गया। जिसके कारण बस व स्कारपियों में सवार लोगों में से 10-12 लोग घायल हो गए। वहीं, घायलों को अस्पताल भेजा गया। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!