BHOPAL TRAVELS बस की डिग्गी में अवैध दवाइयों का जखीरा, नशे में यूज होती हैं

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सतना जिले की अमरपाटन पुलिस ने भोपाल से रीवा के लिए रवाना हुई भोपाल ट्रेवल्स की बस नंबर AR 0K 9090 एवं बोलेरो नंबर MP 47 CA 1216 को जप्त किया है। इसके साथ भोपाल के नसीम खां सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दावा किया है कि बस की डिग्गी में अवैध दवाइयों का जखीरा भरा हुआ था जो बोलेरो में शिफ्ट किया जा रहा था। ठीक इसी समय पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। 

अमरपाटन थाना प्रभारी संदीप भारतीय ने बताया कि एएसआई समरजीत कोल को मुखबिर से खबर मिली थी कि भोपाल-रीवा बस में बड़ी मात्रा में अवैध दवाइयों का जखीरा जा रहा है। इन दवाइयों का उपयोग नशे के रूप में किया जाता है। असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने यह सूचना तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को दी। एसडीओपी लोकेश डाबर स्वयं पुलिस टीम के साथ रवाना हुए। रामपुर थाना के प्रभारी संदीप चतुर्वेदी अपनी टीम के साथ सर्चिंग पर निकले। मुखबिर ने बताया कि बस अहिरगांव के आसपास मिलेगी। यहीं पर अवैध दवाइयों को बस से दूसरे वाहन में शिफ्ट किया जाएगा। 

पुख्ता सूचना के आधार पर अमरपाटन थाना प्रभारी संदीप भारतीय, रामपुर थाना प्रभारी संदीप चतुर्वेदी, सब इंस्पेक्टर आकाश बागड़े, एएसआई समरजीत कोल, एएसआई देवेंद्र द्विवेदी, प्रधान आरक्षक रवि सिंह,आरक्षक विमलेश एवं सन्तोष पटेल ने छापामार कार्रवाई की। 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम

नीरज धाकड़ पिता लाखन सिंह धाकड़ (37) निवासी वार्ड नंबर 37 शिवपुरी थाना सिटी कोतवाली शिवपुरी, 
सुभाष कुशवाहा पिता राम सुंदर कुशवाहा (25) निवासी गोड़हर थाना चोरहटा रीवा, 
विपिन तिवारी पिता वीरेंद्र तिवारी (23) निवासी चोरहटा थाना चोरहटा जिला रीवा, 
महेंद्र साकेत पिता रमेश साकेत निवासी गोरा थाना अमरपाटन जिला सतना, 
छोटू धनक (बंसल) पिता तुलसीराम धनक (23) निवासी पडरई थाना जयसिंहनगर जिला सागर 
नसीम खां पिता हकीम खां (34) निवासी छोला मंदिर भोपाल थाना निशातपुरा भोपाल। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!