BU BHOPAL पेपर लीक मामला- जप्त मोबाइल से सारा डाटा गायब - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
बरकतउल्ला विश्वविद्यालय भोपाल, मध्य प्रदेश में हुए पेपर लीक मामले में पुलिस द्वारा जप्त किए गए मोबाइल में से सारा डाटा गायब है। अब डाटा रिकवरी के लिए साइबर एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है। मामला बीबीए फाइनेंशियल मार्केट एंड फाइनेंशियल सर्विस परीक्षा का है। कैरियर कॉलेज में परीक्षा देने आए दो लड़के और दो लड़कियों को गिरफ्तार किया गया था। 

परीक्षा देने से पहले मोबाइल में कोई डॉक्यूमेंट पढ़ रहे थे

कैरियर कालेज, भोपाल में 20 जुलाई को सुबह 11 बजे बीबीए फाइनेंशियल मार्केट एंड फाइनेंशियल सर्विस की परीक्षा थी लेकिन परीक्षा का समय शुरू होने के बाद भी दो छात्र और दो छात्राएं परीक्षा कक्ष में बैठने को तैयार नहीं थे। वह बाहर ही लंबे समय तक बाहर बैठे अपने-अपने मोबाइल को ही ताक रहे थे। जब शिक्षकों ने उनको परीक्षा देने के लिए बुलाया तो वह अंदर नहीं आए। 

शिक्षकों ने देखा- मोबाइल में पेपर और उसके आंसर थे

इससे शिक्षकों को इन विद्यार्थियों पर संदेह हुआ। उन्‍होंने इन छात्रों को बुलाकर जब इनके मोबाइल फोन चेक किए तो उसमें बीबीए फाइनेंशियल मार्केट एंड फाइनेंशियल सर्विस का प्रश्‍नपत्र था। इस पर पेपर आउट का संदेह जताया गया है। इस मामले में कैरियर कालेज की प्राचार्य चरणजीत सिंह कौर के साथ सहायक प्राध्यापक एसएस राजपूत की शिकायत पर चार विद्यार्थियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। इसमें दो छात्राएं हैं और दो छात्र हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!