Government jobs - INDORE में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी

Bhopal Samachar
SGSITS, श्री गोविंदराम सेकसरिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एंड साइंस इंस्टीट्यूट, इंदौर ने विभिन्न विभागों में असिस्टेंट प्रोफेसर( Assistant Professor) की Post के लिए Recruitment Advertisement  जारी कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि SGSITS इंदौर ने Advt. No-735 द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया है Assistant Professor भर्ती के लिये आवेदन की अंतिम तिथि 15 सितंबर 2023 है मध्य प्रदेश के मूल निवासी( MP Domicile) अभ्यर्थियों के लिए मध्य प्रदेश गवर्नमेंट नॉर्म्स के अनुसार रिजर्वेशन दिया जाएगा। असिस्टेंट प्रोफेसर की पोस्ट के लिए Qualification एवं Experience,AICTE MP Government  Norms के अनुसार होगा।

SGSITS ASSISTANT PROFESSOR VACANCY - Direct Link For Download

Assistant Professor Recruitment के लिए Detailed Advertisement No 735 को पढ़ने एवं डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां दी गई लिंक / यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। 
https://www.sgsits.ac.in/index.php/careeratsgsits

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!