JABALPUR जनसुनवाई में महिला शिक्षक की लव स्टोरी, स्कूल के साथ पति भी बदल लिया - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश के जबलपुर में जन सुनवाई के दौरान एक महिला शिक्षक की लव स्टोरी सामने आई है। शिक्षक पति ने पढ़ाया-लिखाया, पत्नी को भी शिक्षक बनवाया। 17 साल तक दूसरे जिले में पोस्टिंग रही। दांपत्य जीवन में कोई विवाद नहीं था। पति ने अपने पास बुलाने के लिए ट्रांसफर करवाया। पत्नी का स्कूल बदला तो उसने पति भी बदल लिया। नए स्कूल में नए शिक्षक से अफेयर शुरू हो गया। अब उसी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती है। शिक्षक पति अपनी महिला शिक्षक पत्नी को वापस पाने के लिए जनसुनवाई में कलेक्टर से मदद मांग रहा था। 

5 साल तक पत्नी को पढ़ाया लिखाया काबिल बनाया 

पीड़ित रामजी पटेल ने बताया कि वह सिहोरा तहसील के ग्राम ढकरवाह, थाना मझगवां निवासी है पीड़ित पेशे से शिक्षक हैं जिनका विवाह 25 मई 2002 को पूरे हिन्दू रीति रिवाज के साथ दोनों पक्षों की सहमति से रोशनी पटेल के साथ हुआ था। रामजी पटेल ने बताया कि विवाह के बाद उसने अपनी पत्नी रोशनी पटेल को वर्ष 2004 में बीए कराया और 2006 में एमए। इसके बाद पत्नी को 2007 में बीटीआई डिप्लोमा करा दिया था। पत्नी को कभी भी कम पढा लिखा होना महसूस नही होने दिए और कम वेतन में ही घर खर्च चलाकर पढ़ाई पूरी कराई और पत्नी को कभी कोई परेशानी नहीं होने दी। साथ ही सारी सुविधाएं दिलाई।

साथ रहने के लिए ट्रांसफर कराया था

पीड़ित शिक्षक रामजी ने बताया कि 25 अक्टूबर 2009 को पत्नी रोशनी की शिक्षा विभाग में टीचर की नौकरी मिल गई। तब से अब तक शादी के बाद दोनों पति पत्नी 17 वर्ष तक एक साथ खुश थे। जिसकी नियुक्ति दूसरे जिले में हुई थी। बाद में ट्रांसफर कराकर यहां आई और यहां पर परसेल के एक शिक्षक से मिलने के बाद उसके संबन्ध में आकर अलग रहने लगी।

शादी के 16 साल बाद शुरू हुई लव स्टोरी

पीडित ने बताया कि वर्ष 2018 में पत्नी के साथ शिक्षक के साथ में प्रेम संबन्ध शुरू हो गया। इसकी जानकारी जब रामजी को पता चली तो, पत्नी ने उल्टे ही पति को चुपचाप दबाब बनाते हुए, प्रेमी के साथ एकराय होकर उसने पति को ही जान से मारने की धमकी दे दी। जिसके बाद से पत्नी पीड़ित शिक्षक पति को छोड़कर अलग रहने लगी। वहीं पीड़ित ने बताया कि पत्नी अपने प्रेमी से दो बार जानलेवा हमला भी करवाया है।

3 प्लॉट और जमीन भी पत्नी के नाम है

जनसुनवाई में पहुंचे शिक्षक रामजी पटेल ने बताया कि वह अपनी पत्नी से धोखा तो खा ही गया साथ ही उसने अपनी दौलत और जमीन से भी हाथ धो बैठा और अब नौकरी के सिवा कुछ नही बचा। जबकि रामजी पटेल ने पत्नी के नाम पर तीन प्लाट और आधा एकड़ कृषि भूमि खरीदकर पत्नी रोशनी के नाम रजिस्ट्री भी करा दी थी।

शादी के 17 साल बाद दहेज प्रताड़ना का मामला

जनसुनवाई में रोते हुए शिक्षक रामजी पटेल ने कहा कि जब मुझे पत्नी के अवैध प्रेम संबंधों का पता चला, तो मैं एकदम सदमे में चला गया। जिसके बाद रामजी ने पत्नी रोशनी से इन अवैध संबंधों को खत्म करने की बात कही तो उल्टे ही पत्नी द्वारा अपने प्रेमी शिक्षक के साथ मिलकर मेरे ऊपर 17 फरवरी 2018 को दहेज प्रथा का केस दर्ज करा दी। जबकि हमारी शादी के 17 वर्ष हो चुके हैं और हमारे दो बड़े बड़े पुत्र हैं। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!