MANIT BHOPAL NEWS - BTech सप्लीमेंट्री परीक्षा फॉर्म के लिए नोटिस जारी

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (MANIT) भोपाल ने सप्लीमेंट्री एग्जाम नोटिस जारी कर दिया है। SUPPLEMENTARY EXAM FORM जमा करने की अंतिम तिथि 27 अगस्त 2023 है।

उल्लेखनीय है कि मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान भोपाल ने रेफरेंस नंबर 3672 के द्वारा सप्लीमेंट्री एग्जामिनेशन सत्र 2021-22 के लिए नोटिस जारी कर दिया है। गौरतलब है कि यह एग्जाम सप्लीमेंट्री एग्जाम एकेडमिक ईयर 2021-22 में एडमिशन लेने वाले स्टूडेंट्स के लिए है।

यह सप्लीमेंट्री एग्जाम केवल उन्हीं BTECH स्टूडेंट्स के लिए है जिन्होंने Academic Session 2021-22 में एडमिशन लिया है। यह सप्लीमेंट्री एग्जाम केवल B.Tech, First & Second Semester के लिए करवाया जा रहा है प्रत्येक सेमेस्टर के लिए एग्जाम फीस ₹1200 निर्धारित है। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!