MP COLLEGE ADMISSION - विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन ने लास्ट डेट बढ़ाई

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित विक्रम विश्वविद्यालय ने दिनांक 14 अगस्त को जारी एक अधिसूचना के माध्यम से CUET एवं डायरेक्ट, सभी प्रकार के एडमिशन हेतु लास्ट डेट बढ़ाने की घोषणा कर दी। 

अधिसूचना में विक्रम यूनिवर्सिटी उज्जैन के कुलसचिव ने लिखा है कि, विक्रम विश्वविद्यालय के समस्त विभागाध्यक्षों/निदेशकों को सूचित किया जाता है कि, शैक्षणिक सत्र 2023-24 में स्नातक / स्नातकोत्तर / प्रमाण पत्र / डिप्लोमा / पी. जी. डिप्लोमा (फार्मेसी अध्ययनशाला के पाठ्यक्रम छोडकर ) प्रथम वर्ष / सेमेस्टर में CUET एवं सीधे प्रवेश हेतु प्रवेश की तिथि में वृद्धि की जाकर प्रवेश की तिथि दिनांक 31 अगस्त 2023 निर्धारित की जाती है। 

प्रवेश के इच्छुक विद्यार्थी विस्तृत जानकारी के लिए संबंधित अध्ययनशाला / संस्थान/विभाग से सम्पर्क स्थापित कर सकते हैं। पाठ्यक्रमों में प्रवेश हेतु विद्यार्थी एमपी ऑनलाईन के माध्यम से प्रवेश एवं शुल्क जमा करा सकेंगे। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!