MP HIGH COURT- शीघ्रलेखक पद पर चयनित अभ्यर्थियों के लिए काउंसलिंग - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय जबलपुर ने शीघ्रलेखक पद पर चयनित अभ्यार्थियों की काउंसलिंग के लिए आवश्यक सूचना जारी कर दी है।

मध्य प्रदेश के जिला न्यायालय में शीघ्रलेखक ग्रेड- 2,शीघ्र लेखक ग्रेड -3, शीघ्र लेखक ग्रेड- 3 (कोर्ट मेनेजर स्टाफ) एवं सहायक ग्रेड- 3 एवं सहायक ग्रेड- 3( इंग्लिश नोइंग) के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को जिलों का आवंटन मेरिट के आधार पर परीक्षा अनुभाग उच्च न्यायालय मध्यप्रदेश द्वारा काउंसलिंग के माध्यम से किया जाना है इस हेतु चयनित अभ्यर्थियों को दिनांक 20 अगस्त 2023,दिन रविवार को निर्धारित समय पर प्रशासनिक भवन, उच्च न्यायालय ,मध्यप्रदेश जबलपुर में उपस्थित होना अनिवार्य है।

COUNSELLING DATE & SCHEDULE

Counselling Date - 20 August 2023 
1.सहायक ग्रेड 3 (इंग्लिश नोइंग) के पद पर चयनित अभ्यर्थियों को प्रातः 8:00 बजे से उपस्थित होना है
2.शीघ्रलेखक ग्रेड- 2 /शीघ्रलेखक ग्रेड- 3 /शीघ्र लेखक ग्रेड- 3( कोर्ट मेनेजर स्टाफ) के पद पर चयनित अभ्यर्थियों को को प्रातः 8:30 बजे से उपस्थित होना अनिवार्य है.
3.सहायक ग्रेड 3 के पद पर चयनित अभ्यर्थियों को  दोपहर 11:30 बजे से उपस्थित होना अनिवार्य है.

विशेष नोट-  यदि कोई चयनित अभ्यर्थी उपरोक्त निर्धारित दिनांक व समय पर उपस्थित नहीं होता है अथवा विलंब से उपस्थित होता है अथवा काउंसलिंग बीच में  छोड़कर चला जाता है तो ऐसी स्थिति में उसे अभ्यर्थी को जिले का आवंटन परीक्षा अनुभाग द्वारा उपस्थित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग उपरांत बचे  जिले/ जिलों में से किसी भी जिले में कर दिया जाएगा एवं इस संबंध में किसी भी प्रकार का अभ्यावेदन स्वीकार नहीं होगा।
Counselling से संबंधित अन्य निर्देशों को पढ़ने के लिए नीचे प्रदर्शित डायरेक्ट लिंक / यूआरएल को कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन करें। 

https://mphc.gov.in/PDF/web_pdf/RE/Notice%20307%20Exam%202023%2014.08.2023%20Counselling%20Class-III.pdf 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!