MP NEWS- सिंगरौली विधायक का बेटा 10000 का इनामी बदमाश घोषित

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के सिंगरौली में विधायक राम लल्लू का बेटा विवेक वैश्य, पुलिस अधीक्षक द्वारा इनामी बदमाश घोषित कर दिया गया है। एसपी सिंगरौली ने ऐलान किया है कि जो कोई भी विवेक वैश्य की गिरफ्तारी में मदद करेगा अथवा विधायक का बेटा विवेक वैश्य कहां पर छुपा हुआ है, उसका ठिकाना बताएगा उसे ₹10000 इनाम दिया जाएगा। पुलिस को एक आदिवासी पर गोली चलाने के मामले में उसकी तलाश है। 

एसपी यूसुफ कुरैशी स्वयं पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे हैं

सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड के आरोपित सिंगरौली विधायक पुत्र को ढूंढने पुलिस दबिश दे रही है। लेकिन पुलिस को अब तक सफलता नहीं मिली है। पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी। इधर कांग्रेस के पदाधिकारी घटना को लेकर धरना प्रदर्शन ज्ञापन सौंपा। आदिवासी युवक पर गोली चलने को लेकर विपक्षी दल सरकार को घेरने में लगे हैं। घटना के बाद देर रात से ही मोरवा पहुंचे पुलिस अधीक्षक मो. यूसुफ कुरैशी स्वयं इस मामले की जांच कर रहे है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए सायबर सेल एवं अन्य तकनीकी जानकारी की सहारा लिया जा रहा है। 

सरकारी डॉक्टरों द्वारा असमर्थता व्यक्त कर देने के बाद गोली लगने से घायल सूर्य प्रकाश खैरवार पिता दरोगा राम खैरवार 34 वर्ष का एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। घायल सूर्य प्रकाश ने बताया कि अपने घर से सब्जी एवं किराना का सामान लेने जा रहा था। रास्ते में भाई आदित्य खैरवार एवं राहुल खैरवार से दीपक पनिका वाद विवाद कर रहे थे। तब उसने जाकर बीच बचाव करने की कोशिश की। उसी समय अचानक गोली चली जो उसके दाहिने हाथ में लगी। 

तब उसने विवाद के स्थान पर खड़ी कार के तरफ देखा तो विवेक वैश्य अपने कार में बैठे हुए थे। अपने हाथ में छोटी बंदूक नुमा कुछ लिया था जो घटना के बाद वहां से भाग निकला। उसी समय किसी ने विवेक के कार का सीसा भी तोड़ दिया था। पुलिस ने विवेक वैश्य समेत 2 अन्य के विरूद्ध धारा 307, आईपीसी 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

विधायक ने कहा- मेरा उससे कोई रिश्ता नहीं है

भाजपा विधायक रामलल्लू बैश्य ने इस मामले में वीडियो संदेश जारी किया और कहा - विवेकानंद बीते 5 सालों से मेरे साथ नहीं रहता है। विधायक ने आदिवासी के साथ हुई घटना पर दुख जताते हुए कहा कि वो परिवार मेरे बेहद करीब है, पुलिस अपना काम करे और कड़ी खरवाई करे। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!