MP NEWS- 332 असिस्टेंट प्रोफेसर, लाइब्रेरियन एवं स्पोर्ट्स ऑफिसर की परिवीक्षा अवधि समाप्त, लिस्ट पढ़ें

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा विभाग मंत्रालय द्वारा 332 सहायक प्राध्यापक, ग्रंथपाल एवं क्रीडा अधिकारियों की परिवीक्षा अवधि समाप्ति की घोषणा कर दी गई है। डिपार्टमेंट द्वारा लिस्ट जारी की गई है। 

उच्च शिक्षा विभाग में 2017-18 से चयनित उम्मीदवारों की परिवीक्षा अवधि समाप्त

उच्च शिक्षा विभाग मंत्रालय द्वारा जारी आदेश में बताया गया है कि मध्यप्रदेश शासन द्वारा सहायक प्राध्यापक परीक्षा 2017 एवं ग्रंथपाल क्रीडा अधिकारी परीक्षा 2018 से चयनित सहायक प्राध्यापक, ग्रंथपाल एवं क्रीडा अधिकारियों द्वारा 2 वर्ष की परिवीक्षा अवधि सफलतापूर्वक पूर्ण करने के फल स्वरुप उनकी परिवीक्षा अवधि समाप्ति की घोषणा की जाती है। 

सभी नियुक्तियां सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अध्यायधीन

आदेश में बताया गया है कि माननीय उच्च न्यायालय द्वारा सिविल अपील क्रमांक 7781/2021 एवं अन्य में पारित निर्णय दिनांक 16 दिसंबर 2021 के अनुक्रम में महिला आरक्षण से प्रभावित सहायक प्राध्यापकों की परिवीक्षा अवधि अन्य प्रकरणों के समान कार्यभार ग्रहण दिनांक से समाप्त की जा रही है। उल्लेखनीय है कि इन नियुक्तियों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका SLP क्रमांक 16353/2022 प्रचलन में है और सभी नियुक्तियां उपरोक्त याचिका में दिए जाने वाले अंतरिम अथवा अंतिम आदेश के अध्यायधीन रहेंगी। 

DIRECT LINK 
सभी अधिकारी कर्मचारी हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा नीचे दी गई डायरेक्ट लिंक कॉपी करके अपने ब्राउज़र में ओपन कर सकते हैं और 27 पेज की PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं। 
https://highereducation.mp.gov.in/Uploaded%20Document/Order/01082023044557F-1-1-0185-2023-38-1.pdf 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!